खेल

टी-20 मैच सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली मेजबान वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस खुश

Bharti sahu
19 July 2021 9:51 AM GMT
टी-20 मैच सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली मेजबान वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस खुश
x
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली मेजबान वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस काफी खुश हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली मेजबान वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस काफी खुश हैं। टी-20 के बाद कैरेबियाई टीम अब ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी।

ऐसे में इस सीरीज से पहले टीम के कोच फिल सिमंस ने खिलाड़ियों को कुछ निर्देश दिए हैं। सिमंस ने कहा है की 50 ओवरों की क्रिकेट में हमें 320-330 रन बनाने की कोशिश करनी होगी, तभी हम अपने विरोधी एक कड़ी चुनौती पेश कर पाएंगे।
बारबाडोस में बुधवार से शुरु हो रहे वनडे सीरीज से पहले सिमंस ने कहा, ''हम जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे उसमें और सुधार करना चाहते हैं। खास तौर से मध्य के ओवरों में 20-40 के दौरान हमें अपनी बल्लेबाजी की शैली में बदलाव करना चाहते हैं।''
उन्होंने कहा, '' 50 ओवर क्रिकेट में हमारा लक्ष्य 280 से 290 के स्कोर को 320 से 330 तक पहुंचाने है। इस बारे में हम श्रीलंका सीरीज के दौरान बात कर चुके हैं लेकिन अब समय आ गया है की उस चीज पर हम काम करें।''
आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है। टीम ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज में 4-1 से हराया।ऐसे में वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। इसके अलावा टीम के टॉप ऑर्डर की बल्लेबाज भी अपने लय में आ चुके हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta