खेल

विजय हजारे ट्रॉफी जीतकर सरजमी पहुंचे हिमाचल की टीम

Bharti sahu
28 Dec 2021 10:32 AM GMT
विजय हजारे ट्रॉफी जीतकर सरजमी पहुंचे हिमाचल की टीम
x
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Cricket Trophy) में तमिलनाडु जैसी सशक्त टीम को मात देकर खिताब अपने नाम करने का जमकर जश्न मन रहा है.

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Cricket Trophy) में तमिलनाडु जैसी सशक्त टीम को मात देकर खिताब अपने नाम करने का जमकर जश्न मन रहा है. मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की सरजमी पर पहुंचे राष्ट्रीय चैंपियंस का जोरदार स्वागत किया गया.

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सुमित शर्मा की अगुवाई में क्रिकेट प्रशंसकों ने टीम का भव्य स्वागत किया. खिलाड़ियों और खेल प्रशंसकों ने ढोल की थाप पर नाचते हुए जीत का जश्न मनाया. विजेता टीम के कप्तान ऋषि धवन ने केक काटकर जीत के सेलिब्रेशन का आगाज किया.
मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुंची विजय हजारे ट्रॉफी की विजेता टीम का एचपीसीए के प्रदेश सचिव सुमित शर्मा की अगुवाई में खिलाड़ियों और प्रशंसकों ने ढोल की थाप पर नाच कर जीत की खुशी का इजहार किया. टीम के कप्तान ऋषि धवन ने केक काटकर सेलिब्रेशन की शुरुआत की.
क्या बोले कप्तान धवन
हिमाचल क्रिकेट टीम के कप्तान ऋषि धवन ने कहा कि टीम की मेहनत और एचपीसीए द्वारा प्रदेश में क्रिकेट का आधारभूत ढांचा सुदृढ करने से आज यह मुकाम हासिल किया है. ऋषि धवन ने कहा अब टीम का लक्ष्य आने वाली प्रतियोगिताओं में भी अच्छा प्रदर्शन करने का रहेगा.
अब और बढ़ेगी जिम्मेदारी
एचपीसीए के सचिव सुमित शर्मा ने टीम की जीत को बड़ा मुकाम करार देते हुए कहा कि आगामी प्रतियोगिताओं में अब टीम की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल में क्रिकेट का एक बड़ा आधारभूत ढांचा खड़ा किया गया था, जिसकी बदौलत क्रिकेट खिलाड़ी हर वर्ग में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta