खेल

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस महान क्रिकेटर को संन्यास तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की अपील

Bharti sahu
14 Oct 2020 9:23 AM GMT
मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इस महान क्रिकेटर को संन्यास तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की अपील
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स के नाम रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें एडिशन में अब तक की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एबी डिविलियर्स के नाम रही है। मिस्टर 360 के नाम से मशहूर इस दिग्गज बल्लेबाज ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली। महज 33 गेंद 73 रन की तूफानी पारी को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने तो डिविलियर्स के संन्यास तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की अपील तक कर डाली।

कोलकाता के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले में बैगलोर की टीम ने 82 रन की बड़ी जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए डिविलियर्स के तूफानी 73 रन की बदौलत टीम ने 194 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में कोलकाता की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 112 रन ही बना पाई। डिविलियर्स को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मैच के बाद भारतीय टीम के कोच शास्त्री ने ट्विटर पर एबी की जमकर तारीफ की और उनको संन्यास वापस लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट दोबारा से खेलने की सलाह दी। "अब तो सबको सबकुछ समझ में आ गया है। जो हमने पिछली रात को देखा वो अविश्वनीय था और ये एहसास को बिल्कुल पहले जैसा ही है। एबी डिविलियर्स यह खेल काफी मुश्किल वक्त में खेला जा रहा है लेकिन मुझे तो लगता है कि आपको संन्यास को तोड़कर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने की जरूरत है।"

मई 2018 में पूर्व साउथ अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला लिया था। हालांकि वह क्लब क्रिकेट और तमाम विदेशी क्रिकेट लीग में खेलते रहने का फैसला लिया था। कोलकाता के खिलाफ 33 गेंद पर 73 रन की पारी के दौरान उन्होंने 5 चौके और 6 छक्के लगाए।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story