खेल

हर्षित राणा ने पकड़ा पकड़ा कैच

Khushboo Dhruw
20 July 2023 2:33 PM GMT
हर्षित राणा ने पकड़ा पकड़ा कैच
x
एमर्जिंग एशिया कप (Asia Cup 2023) टूर्नामेंट का रोमांच जारी है। इस टूर्नामेंट में बुधवार को भारत ए और पाकिस्तान ए (INDA vs PAKA) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम ने 50 ओवर में 205 रन बनाए, जिसे टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने 8 विकेट रहते हुए हासिल कर लिया। पाकिस्तान की बैटिंग के दौरान एक भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हर्षित राणा ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ। हर्षित के इस कैच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
हर्षित राणा ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच
भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में भारतीय पारी का 46वां ओवर इंडिया ए की ओर से राजवर्धन हांगरगेकर डाल रहे थे। इनके ओवर की चौथी गेंद पर पाकिस्तान के बल्लेबाज कासिम अकरम स्ट्राइक पर थे कासिम ने राजवर्धन की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया हालांकि वह गेंद को सही से टाइम नहीं कर पाए और गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर शॉर्ट थर्ड की ओर जाने लगी।
भारत के लिए वहां हर्षित राणा फील्डिंग कर रहे थे। हर्षित ने खुद के ऊपर से गेंद को जाता देख शानदार छलांग लगाया और केच को अपने कब्जे में लिया। हर्षित का यह कैच देख सभी दंग रह गए। हर्षित राणा का कैच का वीडियो फैन कोड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। फैंस को हर्षित का यह कमाल का कैच खूब पसंद आ रहा है।
आपको बता दें कि पाकिस्तान के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन कासिम अकरम ने ही बनाया था। उन्होंने मुकाबले में पाक टीम की ओर से 63 गेंदों में 5 चौके की मदद से 48 रन की पारी खेली। वहीं इस मुकाबले में भारत के स्टार आलराउंडर राजवर्धन हंगरकर ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 5 पाकिस्तानी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।
Next Story