खेल

कोलाकाता के खिलाफ हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए : सचिन तेंदुलकर

Bharti sahu
4 Oct 2020 9:24 AM GMT
कोलाकाता के खिलाफ हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए : सचिन तेंदुलकर
x
टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाजी सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाजी सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की प्रशंसा की। दिल्ली ने इस मैच में कोलकाता को 18 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 228 रन बनाए। जवाब में कोलकाता की टीम आठ विकेट पर 210 रन ही बना सकी।

मैच के बाद तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा कि नितिश राणा , इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी ने शानदार पारी खेली और इन रन चेज को दिलचस्प बनाए रखा। एनरिक नोर्त्जे ने शानदार गेंदबाजी की और हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए। हर्षल पटेल ने चार ओवर में 34 रन दिए और दो विकेट लिए। उन्होंने केकेआर के नीतीश राणा और दिनेश कार्तिक को आउट किया।

नोर्त्जे ने तीन विकेट लिया

वहीं नोर्त्जे ने तीन विकेट लिया। उन्होंने सुनील नरेन, इयोन मोर्गन और पैट कमिंस को आउट किया। मॉर्गन केकेआर के लिए छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। जब वह क्रीज पर गए, तब केकेआर को 43 गेंदों पर जीत के लिए 112 रनों की जरूरत थी। उन्होंने और राहुल त्रिपाठी ने मैच में केकेआर की उम्मीदों को जीवित रखा और 78 रनों की साझेदारी की। मोर्गन 44 रन पर आउट हुए।

अय्यर ने 88 रनों की पारी खेली

अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिए 26 रनों की जरूरत थी। हालांकि, आखिरी ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने त्रिपाठी (36) को क्लीन बोल्ड कर दिल्ली को जीत दिलाई। केकेआर के खिलाफ मैच में, पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। अय्यर ने 88 रनों की पारी खेली, जबकि शॉ ने 66 रन बनाए। शिखर धवन और शॉ की सलामी जोड़ी ने पहले पांच ओवर में 56 रन भी बनाए थे।



Next Story