खेल

हार्दिक पंड्या के नए Look ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Mahima Marko
16 Aug 2022 11:11 AM GMT
हार्दिक पंड्या के नए Look ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
x
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हमेशा अपने लुक्स और हेयरस्टाइल के चलते चर्चाओं का विषय रहे हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) हमेशा अपने लुक्स और हेयरस्टाइल के चलते चर्चाओं का विषय रहे हैं। उन्हें कई बार नए-नए हेयरस्टाइल और लुक आजमाते हुए देखा गया है। वहीं, पांड्या एशिया कप 2022 से पहले एक बार फिर नए लुक में नजर आए हैं।

भारतीय ऑलराउंडर के स्टाइलिश हेयरस्टाइल का दीदार फैंस को मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए हुआ। एशिया कप की तैयारी कर रहे हार्दिक के लुक का श्रेय मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को जाता है।
Hardik Pandya के नए Look ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
एशिया कप 2022 के शुरू होने से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक हेयरस्टाइल लिया है। जिसके बाद उन्होंने तुरंत मंगलवार (16 अगस्त) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने पोस्ट के लिए एक कैप्शन भी दिया और पोस्ट के कैप्शन के तौर पर कैंची और स्टार इमोजी लगाया है।
यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक ने हकीम के साथ पोस्ट किया है। इन दोनों को अगस्त 2021 में एक साथ पोज देते हुए देखा गया था। हार्दिक ने उस समय के दौरान हाकिम के साथ पोस्ट किया क्योंकि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए मुंबई इंडियंस (एमआई) के साथ अपने अंतिम सीज़न में शीर्ष प्रतिस्पर्धा के बारे में था।
Hardik Pandya आएंगे एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का चयन जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में नहीं हुआ है। उन्हें इस सीरीज के लिए रेस्ट दिया गया है। अब वह सीधा एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे।
इस समय हार्दिक बेहद ही बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2022 के जरिए शानदार वापसी करने के बाद उन्होंने अपनी फॉर्म आज भी बरकरार रखी हुई है। पिछले कई मुकाबलों में हार्दिक ने बल्ले और गेंद, दोनों से ही शानदार खेल दिखाया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta