खेल

बल्लेबाज ईशान किशन की तारीफ में हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

Bharti sahu
6 Nov 2020 10:35 AM GMT
बल्लेबाज ईशान किशन की  तारीफ में  हार्दिक पांड्या ने कही ये बात
x
दिल्ली के खिलाफ तेजतर्रार पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को 200 रन तक पहुंचाने वाले हार्दिक पांड्या ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की तारीफ की

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दिल्ली के खिलाफ तेजतर्रार पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को 200 रन तक पहुंचाने वाले हार्दिक पांड्या ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन की तारीफ की। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- मैंने इस तरह के खेलों में महसूस किया है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप गति बनाए रखें। सौभाग्य से हमें अच्छी शुरुआत मिली और हमने बीच के ओवरों में इसे भुनाया। ईशान किशन एक पॉकेट डायनामाइट है। वह हमारे लिए शानदार रहा है। खास तौर पर टॉप-4 पर उन्होंने जिस तरह से रन बनाए हैं वह शानदार था।

हार्दिक ने कहा- मुझे बल्लेबाजी में मजा आता है, इसलिए मैं खुद पर ज्यादा दबाव नहीं डालता। यहां तक कि अगर गेंद मेरे स्लॉट में नहीं है, तो मैं अपने आप को वापस करता हूं और मैं अपने खेल को लेकर बहुत आश्वस्त हूं। मेरा मानना है कि अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो यह अच्छे तरीके से आता है। बता दें कि हार्दिक इस सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 13 मुकाबले खेलकर 278 रन बना लिए हैं। उनकी औसत 39 तो स्ट्राइक रेट 182 के पास है। खास बात यह है कि वह सीजन में 14 चौके तो 25 छक्के भी लगा चुके हैं। वह पांच बार नाबाद भी पवेलियन लौट चुके हैं जबकि उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 60 रन है।

Next Story