खेल

हार्दिक पांड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव की कड़ी में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज की हुई एंट्री

RAO JI
28 Jun 2022 4:28 PM GMT
हार्दिक पांड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव की कड़ी में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज की हुई एंट्री
x
एक विस्फोटक बल्लेबाज की हुई एंट्री

जनता से रिश्ता वेब डेस्क न्यूज़ :-भारत और आयरलैंड के बीच डबलिन में दो मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया दूसरा टी20 मैच भी जीत लेती है, तो वह दो मैचों की टी20 सीरीज में आयरलैंड का 2-0 से सूपड़ा साफ कर देगी. टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच को 7 विकेट से जीतकर इस सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है.

भारत की Playing 11 में आया ये विस्फोटक बल्लेबाज
दूसरे टी20 मैच के लिए हार्दिक पांड्या ने अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं. इस कड़ी में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज की एंट्री हुई है. ये बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि संजू सैमसन हैं. भारतीय टीम में तीन बदलाव किए गए हैं. चोट के कारण ऋतुराज गायकवाड़ बाहर हैं, जिनकी जगह संजू सैमसन ने ली. वहीं, आवेश खान और युजवेंद्र चहल की जगह हर्षल पटेल और रवि बिश्नोई को शामिल किया गया है.
पल भर में मैच पलटने में माहिर
संजू सैमसन पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. लेफ्ट-राइट कॉम्बिनेशन को देखते हुए संजू सैमसन और ईशान किशन बतौर ओपनर खेल रहे हैं. संजू सैमसन टीम इंडिया में विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं.
तूफानी बैटिंग में माहिर
संजू सैमसन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. संजू सैमसन क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं.
आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन:
संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, रवि बिश्नोई और उमरान मलिक.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta