खेल

हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचाने की तैयारी में जुटे, फिटनेस पर जमकर बहा रहे पसीना, वायरल हुआ VIDEO

Subhi
10 July 2021 5:00 AM GMT
हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ धमाल मचाने की तैयारी में जुटे, फिटनेस पर जमकर बहा रहे पसीना, वायरल हुआ VIDEO
x
भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में हार्दिक पांड्या धमाल मचाने के लिए जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज में हार्दिक पांड्या धमाल मचाने के लिए जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम सेशन में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक की फिटनेस को लेकर पिछले काफी समय से सवाल उठ रहे हैं ऐसे में टीम इंडिया का यह स्टार ऑलराउंडर श्रीलंका के इस टूर पर आलोचकों को मुहंतोड़ जवाब देना चाहेगा। इंट्रा स्कवाड मैच में हार्दिक बेहद शानदार फॉर्म में नजर आए थे।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में हार्दिक बॉडी बैलेंस से लेकर वेट ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक की इस वीडियो पर उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक और सूर्यकुमार यादव ने भी कमेंट करके उनका हौसला बढ़ाया है। हार्दिक की फिटनेस के चलते उनको इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया था। स्टार ऑलराउंडर ने पिछले काफी समय से गेंदबाजी नहीं की है और यही वजह है कि उनकी फिटनेस को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। आईपीएल 2021 में भी वह मुंबई इंडियंस की ओर से एक भी ओवर बॉलिंग करते नहीं दिखाई दिए थे।

इस साल होने वाले टी-20 विश्व कप को देखते हुए हार्दिक के लिए श्रीलंका का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। शिखर धवन की कप्तानी में श्रीलंका पहुंची युवा टीम में हार्दिक का भूमिका काफी महत्वपूर्ण होगी। श्रीलंका के बैटिंग कोच और डाटा एनालिस्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सीरीज को रिशेड्यूल करने का फैसला किया है। भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज अब 13 जुलाई की बजाए 17 जुलाई से होगा।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta