खेल

नताशा से पहले इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं Hardik Pandya

Gulabi
12 July 2021 2:18 PM GMT
नताशा से पहले इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं Hardik Pandya
x
Hardik Pandya की एक्स

भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कड़ी मेहनत से टीम में अपनी खास जगह बनाई है. अपने खेल के साथ-साथ हार्दिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में रहते हैं. हार्दिक मॉडल नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस कपल ने कुछ ही महीने पहले अपने पहले बच्चे का भी दुनिया में स्वागत भी किया. लेकिन नताशा से पहले कई बार हार्दिक के रिलेशनशिप के चर्चे दूसरी हसीनाओं के साथ उड़े हैं.

मॉडल लिशा शर्मा के साथ अफेयर

र्दिक पांड्या का रिश्ता कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा के साथ भी रहा. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हालांकि हार्दिक ने ये भी कहा था कि वो किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. मगर खबरों की माने तो दोनों रिलेशनशिप में थे.
परिणीती चोपड़ा के साथ भी उड़ी थीं बातें

हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के रिश्ते को लेकर मीडिया में खूब खबरें उड़ी, लेकिन दोनों ने ही अपने अफेयर की बातों को हमेशा टाल दिया, लेकिन सच्चाई क्या है इसका पता नहीं चल पाया है, क्योंकि दोनों ही अफेयर के सवालों को नजरअंदाज करते रहे थे. हार्दिक ने परिणीती के ट्वीट का जवाब दिया था, तब भी दोनों के रिश्तों की बात उठी थी.
एक्ट्रेस एली अवराम और हार्दिक पांड्या

हार्दिक और एक्ट्रेस एली अवराम का रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रहा. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. इतना ही नहीं दोनों कई विज्ञापनों में साथ काम भी कर चुके हैं, जिसके बाद दोनों का मिलना- जुलना काफी बढ़ गया था और तभी से हार्दिक और एली का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा था.
हार्दिक पांड्या और शिबानी डांडेकर

खबरों की माने तो मशहूर सिंगर-एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर के साथ हार्दिक पांड्या का अफेयर रहा. मैच जीतने पर शिबानी ने हार्दिक को सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी. तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा गर्म हो गई थीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया.
हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी हार्दिक को कई बार देखा गया. कई बार दोनों को एक साथ पार्टीज में भी देखा गया. जिसके बाद दोनों की बीच अफेयर की खबरें फैलने लगी थीं. लेकिन उर्वशी ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta