खेल

जिम में हार्दिक-क्रुणाल के बीच हुआ मुकाबला, देखें किसने मारी बाजी

Gulabi
11 July 2021 11:12 AM GMT
जिम में हार्दिक-क्रुणाल के बीच हुआ मुकाबला, देखें किसने मारी बाजी
x
हार्दिक-क्रुणाल के बीच हुआ मुकाबला

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली वनडे सीरीज पर कोरोना ने काफी असर डाला है. श्रीलंका की टीम में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शेड्यूल में बदलाव किए गए हैं. अब दोनों टीमों के बीच दौरे की शुरुआत 18 जुलाई से होगी. इस बीच भारतीय खिलाड़ियों की ट्रेनिंग जारी है और साथ में प्लेयर्स की मस्ती भी.

जिम में हार्दिक-क्रुणाल के बीच हुआ मुकाबला
बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल (Krunal Pandya) मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में हार्दिक ये कह रहे हैं कि मैं ये चाहूंगा कि जिम चैलेंज में क्रुणाल जीत जाएं, लेकिन जब प्रतिस्पर्धा की बात आती है, तो मैं जीतने के लिए जान लगा देता हूं.

दोनों खिलाड़ी जिम में एक-दूसरे के खिलाफ तीन चैलेंज कर रहे हैं. पहला चैलेंज 'वॉल स्क्वॉट होल्ड' था. दूसरा 'ग्लूट ब्रिज' चैलेंज था वहीं तीसरा और आखिरी चैलेंज 'स्पिल्ट स्क्वॉट होल्ड' था. बता दें कि दोनों ने एक-एक चैलेंज जीता और तीसरा बराबरी पर खत्म हो गया.
भारत बनाम श्रीलंका- शेड्यूल में हुआ बदलाव
श्रीलंकाई खेमे में कोरोना संक्रमण का मामला पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज अब 18 जुलाई से शुरू होगी. पुराने शेड्यूल के मुताबिक भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होने वाली थी. इसके अलगे 2 मैच 16 और 19 जुलाई को होने थे. टी-20 इंटरनेशल सीरीज की बात करें तो मुकाबले 22, 24 और 27 जुलाई को होने थे. वहीं अब तीन वनडे मैच 18, 20 और 23 जुलाई को प्रेमदासा स्टेडियम पर होंगे जबकि टी20 मैच 25 जुलाई से शुरू होंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta