खेल

टीम इंडिया में सूर्यकुमार को जगह न मिलने पर हरभजन सिंह का रिएक्शन आया सामने

Bharti sahu
28 Oct 2020 10:51 AM GMT
टीम इंडिया में सूर्यकुमार को जगह न मिलने पर हरभजन सिंह का रिएक्शन आया सामने
x
सुनील जोशी की अगुआई वाली टीम इंडिया की सेलेक्शन कमेटी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 32 सदस्यीय टीम की घोषणा सोमवार को कर दी है। इस टीम में चोटिल रोहित शर्मा व इशांत शर्मा को शामिल नहीं किया गया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सुनील जोशी की अगुआई वाली टीम इंडिया की सेलेक्शन कमेटी ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए 32 सदस्यीय टीम की घोषणा सोमवार को कर दी है। इस टीम में चोटिल रोहित शर्मा व इशांत शर्मा को शामिल नहीं किया गया। जबकि रिषभ पंत को सिर्फ टेस्ट टीम में ही जगह दी गई।

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम चयन से पहले हर कोई उम्मीद कर रहा था कि इस बड़े दौरे के लिए आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे सूर्यकुमार यादव को जगह मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और उनकी एक बार फिर अनदेखी कर दी गई। उनके न चुने जाने पर दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने नाराजगी जताई है।

हरभजन ने ट्वीट कर लिखा, ''सूर्यकुमार यादव ऐसा क्या करें कि उन्हें टीम में चुन लिया जाए। वो आइपीएल के हर सीजन में और रणजी सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम में चयन के लिए अलग लोगों के लिए अलग नियम हैं। मैं बीसीसीआई से अनुरोध करूंगा कि वो एक बार उनका रिकॉर्ड चेक करें।''


Next Story