खेल

हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार की तारीफ में बोले - कहा कि वह भारत के एबी डीविलियर्स है

Bharti
12 Nov 2020 10:39 AM GMT
हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार की तारीफ  में  बोले -  कहा कि वह भारत के एबी डीविलियर्स है
x
इंडियन प्रीमियर लीग ने भारत को कई क्रिकेटर दिए हैं और इस बार सूर्यकुमार यादव काफी चर्चा में रहे

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग ने भारत को कई क्रिकेटर दिए हैं और इस बार सूर्यकुमार यादव काफी चर्चा में रहे। सूर्यकुमार ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए 16 मैचों में 40 की औसत और 145.02 की स्ट्राइक रेट के साथ 480 रन बनाए हैं और उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की भी बात हो रही है। हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार की तारीफ में बोले - कहा कि वह भारत के एबी डीविलियर्स है

हरभजन सिंह ने एक शो के दौरान कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए मैच-विजेता बनने के लिए खुद को एक प्राथमिक मैच विजेता में बदल दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी की काफी जिम्मेदारी ली थी।हरभजन ने कहा, ऐसा नहीं है कि वह 100 की स्ट्राइक रेट से खेलता है, अगर आप उसका स्ट्राइक रेट देखें तो वह पहली ही बॉल से हिट करने लगता है। उसे रोकना मुश्किल है क्योंकि उसके पास सभी प्रकार के शॉट्स हैं। वह ओवर कवर करता है, स्वीप भी अच्छा खेलता है, स्पिन भी बहुत अच्छी खेलता है, कमाल की गेंदबाजी भी करता है। वह भारतीय एबी डिविलियर्स हैं।

भारतीय स्पिनर ने कहा, मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय टीम के लिए चुना जाना चाहिए था। ऐसा नहीं हुआ, लेकिन वह बहुत दूर नहीं है। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। जिस तरह की बल्लेबाजी सूर्यकुमार यादव ने की है, उसने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। उन्होंने कहा, हम रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड की बात करते हैं, जो मैच विनर्स हैं लेकिन ये मत भूलना कि इस साल, पिछले साल और पिछले कुछ सालों में सूर्यकुमार ने मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा रोल अदा किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it