खेल

WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल के सपोर्ट में उतरे हरभजन सिंह

Subhi
11 Jun 2021 5:27 AM GMT
WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल के सपोर्ट में उतरे हरभजन सिंह
x
टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के पहले फेज में भी उनकी बल्लेबाजी में कुछ खास धार नजर नहीं आई। आईपीएल में शुभमन गिल और हरभजन सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए साथ खेलते हैं। भज्जी ने उम्मीद जताई है कि गिल जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। इतना ही नहीं हरभजन सिंह ने यह भी कहा कि आने वाले तीन महीने वह इंग्लैंड में बढ़िया प्रदर्शन करेंगे।

हरभजन ने यह भी कहा कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को इंग्लैंड और आईपीएल में खराब प्रदर्शन के बाद फॉर्म में आ जाना चाहिए। गिल के बारे में हरभजन ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि पंजाब के प्रतिभाशाली बल्लेबाज ने निश्चित रूप से अपनी कमियों पर काम किया होगा और उम्मीद जताई कि वह इंग्लैंड में अगले तीन महीनों शानदार प्रदर्शन करेगा
उन्होंने कहा, 'पहली पारी में 375 से 400 रन का स्कोर भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के लिए अच्छा होगा। लेकिन इसके लिए गिल को भी अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी। रोहित को वर्ल्ड कप के दौरान सफेद गेंद से काफी सफलता मिली है और वह काफी अनुभवी भी हैं।' हरभजन सिंह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित और शुभमन गिल को पारी की शुरुआत करते देखना चाहते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta