खेल

कुक बने हरभजन सिंह: किचन में अपनी काबिलियत दिखाते बनाई खास डिश, देखें VIDEO

Admin2
5 Jun 2021 1:40 PM GMT
कुक बने हरभजन सिंह: किचन में अपनी काबिलियत दिखाते बनाई खास डिश, देखें VIDEO
x

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह गेंदबाजी गेंदबाजी छोड़ कुकिंग के मैदान मे उतर गए हैं। हरभजन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कुकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है कि जब भज्जी ने किचन में अपनी काबिलियत दिखाते हुए नजर आए हैं इससे पहले भी वह खाना बनाते हुए अपनी वीडियो शेयर कर चुके हैं। हरभजन इस साल आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे।

हरभजन सिंह शेयर किए वीडियो में छोले बनाते हुए नजर आ रहे हैं। हरभजन जिस तरह से कुकिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं उसको देखकर ऐसा लग रहा है मानो उनके पास इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह कुकिंग का भी काफी अनुभव मौजूद है। हरभजन इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में केकेआर की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। भज्जी ने टीम की तरफ से टीम मैच खेले थे, लेकिन वह एक भी विकेट चटकाने में सफल नहीं रहे थे। केकेआर ने हरभजन को उनके बेस प्राइस पर खरीदा था।

हरभजन सिंह इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा रहे थे और उनके लिए दो साल खेले थे। आईपीएल 2020 में ऑफ स्पिनर ने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था। जिसके बाद आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले सीएसके की टीम ने उनको रिलीज कर दिया था। हरभजन इन दिनों हिंदी कमेंट्री में हाथ आजमा रहे हैं और बतौर एक्सपर्ट भी भारत के मैचों को लेकर सलाह देते हुए नजर आते रहते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta