खेल

मेट्स के गिलोर्मे ने पिंडली की चोट के कारण रेड सॉक्स के खिलाफ खेल छोड़ दिया

Kunti Dhruw
23 July 2023 9:28 AM GMT
मेट्स के गिलोर्मे ने पिंडली की चोट के कारण रेड सॉक्स के खिलाफ खेल छोड़ दिया
x
न्यूयॉर्क मेट्स के इनफील्डर लुइस गुइलोर्मे ने बोस्टन रेड सोक्स के खिलाफ शनिवार के डे-नाइट डबलहेडर के पहले गेम के दौरान अपने पिंडली को घायल कर लिया और उन्हें घायल सूची में रखा गया।
इन्फिल्डर डैनी मेंडिक को रोस्टर में उनकी जगह लेने के लिए ट्रिपल-ए सिरैक्यूज़ से वापस बुलाया गया था।
छठी पारी में राफेल डेवर्स के तेज ग्राउंडर को फील्ड करते समय गिलोर्मे पीछे की ओर लड़खड़ा गए, जिससे उनका धड़ उछल गया; ऐसा प्रतीत हुआ कि जब उन्होंने आउटफील्ड फ्रिंज पर गेंद का पीछा किया तो वह खुद को घायल कर बैठे। इसके बाद उन्होंने मसाताका योशिदा को तीसरे बेस पर रखने के लिए गेंद को बैठने की स्थिति से घर की ओर फेंका।
"मुझे यकीन नहीं है कि उसने ऐसा पहले चरण से किया था या प्लेट फेंकने की कोशिश कर रहा था। यह वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, है ना?" मेट्स मैनेजर बक शोलेटर ने खेलों के बीच कहा। "लेकिन, हाँ, यह हमारे लिए नुकसान है।"
गिलोर्मे लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए और उनकी जगह दूसरे बेस पर ले ली गई। खेल के बाद उन्हें क्लब हाउस में वॉकिंग बूट पहने देखा गया, जिसे मेट्स ने 5-4 से जीता।
मेट्स पहले से ही छोटे हैं, आउटफील्डर टॉमी फाम गुरुवार को पहले बेस पर दौड़ते समय कमर में चोट लगने के कारण लंगड़ा हो गए। आउटफील्डर स्टार्लिंग मार्टे भी माइग्रेन के सिरदर्द के कारण घायलों की सूची में शामिल हो गए।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story