खेल

ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के आयोजन को स्वीकृति मिलने की उम्मीद : मार्टिन पाकुला

Bharti sahu
25 Nov 2020 11:16 AM GMT
ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के आयोजन को स्वीकृति मिलने की उम्मीद : मार्टिन पाकुला
x
विक्टोरिया राज्य के खेल मंत्री मार्टिन पाकुला ने कहा है कि 18 जनवरी से मेलबर्न में होने वाले 2021 आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में एक या दो हफ्ते के विलंब की पूरी संभावना है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | विक्टोरिया राज्य के खेल मंत्री मार्टिन पाकुला ने कहा है कि 18 जनवरी से मेलबर्न में होने वाले 2021 आस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट में एक या दो हफ्ते के विलंब की पूरी संभावना है। पाकुला ने कहा कि सरकार के विभिन्न स्तर और टेनिस अधिकारियों के बीच बातचीत खत्म होने के करीब है और साल के पहले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के आयोजन को स्वीकृति मिलने की उम्मीद है।

पाकुला ने कहा- कई संभावित तारीखों पर विचार हो रहा है। मैंने रिपोर्ट देखी हैं कि इसमें एक या दो हफ्ते के विलंब की संभावना है। मुझे लगता है कि अब भी इसके आयोजन की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा- लेकिन सिर्फ यही एक विकल्प नहीं है। फिलहाल फ्रेंच ओपन में कई महीनों का विलंब हुआ है और विंबलडन का तो आयोजन ही नहीं हुआ। पाकुला ने कहा- मुझे अब भी लगता है कि पूरी संभावना है कि विलंब अल्पकालिक होगा। मैं चीजों को दोहराना नहीं चाहता लेकिन ये काफी जटिल बातचीत है।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story