खेल

Google ने बताया , सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी

Bharti sahu
15 Oct 2020 8:14 AM GMT
Google ने बताया , सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर को KKR के युवा बल्लेबाज की पत्नी
x
इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है। अब तक इस बल्लेबाज की प्रतिभा का लोहा बड़े बड़े दिग्गज मान चुके हैं। युवराज सिंह ने खास तौर पर शुभमन की तारीफ की है और उनको भविष्य का सितारा बताया है। भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा शुभमन की दोस्त हैं और उनकी काफी तारीफ करती है।

गुरुवार 15 अक्टूबर को शुभमन गिल अचानक ही चर्चा में आ गए। इस बार वजह उनकी कोई बेहतरीन पारी नहीं बल्कि गूगल से हुई चूक थी। दरअसल सारा तेंदुलकर और शुभमन काफी अच्छे दोस्त हैं। इस युवा बल्लेबाज की पारियों को तारीफ करते हुए सारा कई बार सामने आ चुकी हैं। शुभमन भी उनकी तारीफ का जवाब देते पाए गए हैं।

इंटरनेट की दुनिया में काफी बकवास चीजें देखने और सुनने को मिलती रहती है। ऐसा ही कुछ गुरुवार 15 अक्टूबर को भी नजर आया। भारत के महान क्रिकेटर सचिन रमेश तेंदुलकर की बेटी सारा को गूगल ने युवा क्रिकेटर शुभमन गिल की पत्नी बता दिया। गूगल में शुभमन गिल की पत्नी सर्च किए जाने के बाद सारा तेंदुलकर का नाम आ रहा था।

वैसे कुछ दिन पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। गूगल सर्च में अनुष्का को अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की पत्नी दिखाया जा रहा था। राशिद इस वक्त आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक खेले 7 मुकाबले में उन्होंने 2 अर्धशतकीय पारी खेलते हुए कुल 254 रन बनाए हैं। वह कोलकाता की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।



Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story