खेल

स्मिथ के संघर्ष के कारण गोल्फ-मिचेलुज़ी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन का नेतृत्व किया

Kunti Dhruw
1 Dec 2022 2:13 PM GMT
स्मिथ के संघर्ष के कारण गोल्फ-मिचेलुज़ी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन का नेतृत्व किया
x
ऑस्ट्रेलिया: स्थानीय समर्थक डेविड मिचेलुज़ी ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में तीन स्ट्रोक से बढ़त बनाने के लिए 63 के शानदार शुरुआती दौर की शूटिंग की, क्योंकि थके हुए कैमरून स्मिथ क्वींसलैंड में अपनी विजयी वापसी के बाद मेलबर्न के 'सैंडबेल्ट' पर वापस धरती पर गिर गए।
ऑस्ट्रेलियाई युवा बंदूक ग्रेस किम ने किंग्स्टन हीथ में अपने सात-अंडर 66 में शानदार शुरुआत के बाद दक्षिण कोरिया की पूर्व विश्व नंबर एक शिन जियाई और प्रमुख विजेता हन्ना ग्रीन से दो स्ट्रोक से उद्घाटन दोहरे लिंग कार्यक्रम के महिला घटक का नेतृत्व किया। मिचेलुजी ने विक्टोरिया गोल्फ क्लब में अपने सात-अंडर राउंड में आठ बर्डी लगाई, 10 वें पर सिर्फ एक बोगी के साथ, क्योंकि उन्होंने स्मिथ और पूर्व विश्व नंबर एक एडम स्कॉट की पसंद को पछाड़ने के लिए कोमल सुबह की स्थिति का लाभ उठाया।
उन्होंने किंग्स्टन हीथ में घरेलू खिलाड़ी मैथ्यू ग्रिफिन और जोश गीरी पर तीन-स्ट्रोक की बढ़त हासिल की, न्यू जोसेन्डर ने चार-अंडर 68 का कार्ड बनाया। ब्रिटिश ओपन चैंपियन स्मिथ ने रविवार को रॉयल क्वींसलैंड में रोमांचित घरेलू दर्शकों के सामने अपनी तीसरी ऑस्ट्रेलियाई पीजीए चैम्पियनशिप को सील करने के लिए तीन स्ट्रोक की जीत का जश्न मनाया, लेकिन विक्टोरिया में एक ओवर 71 से पिछड़कर मिशेलुजी से आठ स्ट्रोक पीछे रह गए।
चार बोगियों के दौर के बाद स्मिथ ने संवाददाताओं से कहा, "मुझे इससे बेहतर करने की जरूरत है। हो सकता है कि किसी तरह की देरी से थकान हो।" वैश्विक महामारी के कारण तीन साल बाद ऑस्ट्रेलिया लौटने पर स्मिथ प्रशंसकों, प्रायोजकों और मीडिया के लिए एक हॉट टिकट रहे हैं, और उन्होंने महसूस किया कि उन्होंने अपने पीछे आने वाली बड़ी दीर्घाओं को छोड़ दिया है।
"मैंने कभी-कभी वहां थोड़ा धुंधला महसूस किया लेकिन फिर भी यह वास्तव में कोई बहाना नहीं है। यह मेरा काम है कि वह (ऑफ-कोर्स) सामान करे।" पुरुषों और महिलाओं के क्षेत्रों को समायोजित करने के लिए दो पाठ्यक्रमों में आयोजित होने वाले आयोजन के अंतिम दौर के लिए मैदान को 30 तक काटने से पहले स्मिथ के पास शनिवार तक का मैदान है।
स्कॉट किंग्स्टन हीथ में अपने रोलरकोस्टर वन-अंडर 71 से निराश थे, जिसने पार-फोर 16वें पर चार बोगी के साथ सात बर्डी और एक डबल-बोगी मिलाया। लेकिन यह एक कठिन दिन हो सकता था अगर उसकी डाल उसे नहीं बचाती।
"अभी इस पर एक उंगली डालना मुश्किल है," स्कॉट ने टी से और फेयरवेज़ से अपने स्वच्छंद दिन के बारे में कहा। "कभी-कभी यह कहना आसान होता है कि 'वह गोल्फ़ है' और कल पर आगे बढ़ें।
"मेरे पास गोल्फ क्लब और इसलिए गेंद पर अच्छी लय या नियंत्रण नहीं था।" एलपीजीए टूर कार्ड हासिल करने के दो महीने बाद, किम ने 10वीं से शुरुआत की और अपने शुरुआती पांच होल में बर्डी लगाई और टर्न के बाद तीन और बर्डी के साथ मजबूती से फिनिश किया।
घरेलू पसंदीदा और दो बार प्रमुख विजेता मिंजी ली ने विक्टोरिया में दो अंडर 70 का स्कोर बनाया और किम से पांच अंक पीछे रहीं।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story