खेल

स्पेनिश क्लब सेविला को हरा कर अपने ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल किया जिराउड

Bharti
3 Dec 2020 10:09 AM GMT
स्पेनिश क्लब सेविला को हरा कर अपने ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल किया जिराउड
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | चेल्सी ने चैम्पियंस लीग के ग्रुप-ई के मैच में स्पेनिश क्लब सेविला को 4-0 से हरा कर अपने ग्रुप में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इंग्लिश क्लब के लिए यह चारों गोल ओलीवर जिराउड ने किए और इसी के साथ 34 साल के जिराउड चैम्पियंस लीग में हैट्रिक लगाने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं। चैम्पियंस लीग ने बुधवार को खेले गए मैच के बाद ट्वीट किया, चैम्पियंस लीग में हैट्रिक लगाने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी। सेविला में ओलीवर जिराउड ने किए चार गोल।

यूईएफए डॉट कॉम पर खिलाड़ी के हवाले से लिखा गया है, "जब मैं मैदान पर होता हूं तो मैं सबसे सुखी व्यक्ति होता हूं। मैं सिर्फ अपना काम करने की कोशिश करता हूं। विश्वास बनाए रखता हूं। मैं बस टीम में योगदान देने की कोशिश करता हूं और कई बार आप जानते हैं कि कुछ भी हो सकता है और यह रात उनमें से एक थी।"स्ट्राइकर ने अपना पहला गोल आठवें मिनट में किया। बाकी के तीन गोल दूसरे हाफ में हुए। दूसरा गोल 54वें मिनट में, तीसरा गोल 74वें मिनट में और चौथा गोल 83वें मिनट में किया।

इसी के साथ जिराउड 2010 के बाद चेल्सी के लिए एक मैच में चार गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले टीम के मौजूदा मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड ने मार्च-2010 में एस्टन विला के खिलाफ चार गोल किए थे।चेल्सी के मैनेजर लैम्पार्ड ने कहा, "चैम्पियंस लीग में चार गोल करना शानदार उपलब्धि है। मैं उनके लिए खुश हूं।"

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it