खेल

गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर कही ये बात

Bharti sahu
4 Nov 2020 2:19 PM GMT
गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिटनेस को लेकर कही ये बात
x
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिट होकर वापसी करने पर खुशी जताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिये यह सबसे अच्छी खबर है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के फिट होकर वापसी करने पर खुशी जताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट के लिये यह सबसे अच्छी खबर है रोहित को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान बायीं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी. हालांकि, उन्होंने मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में वापसी की. इसी चोट के कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुना गया था.

गावस्कर ने यूट्यूब चैनल 'स्पोटर्स तक' पर कहा, "रोहित की चोट को लेकर पहले जो कुछ भी हुआ, उसे दरकिनार करते हैं. मैं यही कहूंगा कि उसका फिट होना भारतीय क्रिकेट के लिये अच्छी खबर है. हालांकि, उनके वापसी में जल्दबाजी नहीं करने के मुख्य कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव जायज थे गावस्कर ने आगे कहा, "सभी ने यह सोचकर चिंता जताई थी कि वापसी में जल्दबाजी करने पर चोट बढ सकती है, जो जायज है. लेकिन वह आत्मविश्वास से भरपूर दिखा. उसने सीमा के पास और 30 गज के भीतर फील्डिंग की. बीसीसीआई अगर रोहित का फिर से फिटनेस टेस्ट लेना चाहता है तो कोई हर्ज नहीं है."

उन्होंने आगे कहा कि रोहित ने मैच खेलकर यह दिखा दिया कि वह फिट है. बीसीसीआई अगर फिर से उसका फिटनेस टेस्ट लेना चाहे तो इसमें कुछ गलत नहीं है. हालांकि, मैं इन सवालों में नहीं पड़ना चाहता हूं कि टीम में वापसी पर रोहित को उप कप्तानी मिलेगी या नहीं गावस्कर ने कहा, "कप्तानी, उप कप्तानी तो कोई मसला ही नहीं होना चाहिये. अहम मुद्दा यह है कि खिलाड़ी खेलने के लिये उपलब्ध है या नहीं और वह (रोहित) है. उसने मैच से पहले दो बार कहा कि वह फिट है. कल के बारे में बात करने की बजाय आज की बात करें और आज वह फिट है."


Next Story