खेल

गारेथ साउथगेट ने टीम को यूरो कप के फाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी ली

Bharti sahu
12 July 2021 10:49 AM GMT
गारेथ साउथगेट ने टीम को यूरो कप के फाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी ली
x
इंग्लैंड के कोच गारेथ साउथगेट ने टीम को इटली के खिलाफ यूरो कप के फाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी ली है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड के कोच गारेथ साउथगेट ने टीम को इटली के खिलाफ यूरो कप के फाइनल में मिली हार की जिम्मेदारी ली है। इंग्लैंड ने शुरूआती मिनट में ही बढ़त ली थी लेकिन एक्स्ट्रा टाइम में मुकाबला बराबरी पर रहने के बाद मैच का फैसला पेनल्टी शूटआउट में हुआ जहां इंग्लैंड को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा।हैरी कैन और हैरी मागुइरे ने इंग्लैंड के लिए पेनल्टी में गोल किए लेकिन मार्कस राशफोर्ड और जेडोन सांचो गोल करने में असफल रहे।

साउथगेट ने कहा, "इटली पूरे टूर्नामेंट में मजबूत रही है। अंत में हम बेहतर नहीं कर सके। इटली ने दिखाया कि वह इतनी बेहतरीन टीम कैसे है। लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने भी हम सभी को गौरवांवित किया। हम सभी निराश हैं कि हम खिताब से एक कदम दूर रह गए।"उन्होंने पेनल्टी किक के लिए राशफोर्ड, सांचो और साका को भेजने पर जिम्मेदारी ली जो स्कोर नहीं कर सके।
साउथगेट ने कहा, "यह मेरी जिम्मेदारी है। मैंने किक के लिए खिलाड़ियों का चयन किया था। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि इस स्थिति में कोई भी अपने दम पर नहीं होता है। एक टीम के रूप में हमें जीत या हार मिलती है।"उन्होंने कहा, "साका को पेनल्टी के लिए भेजने का फैसला मेरा था और मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। यह उनके, मार्कस या जाडोन की बात नहीं है। हमने ट्रेनिंग में इनके साथ काम किया है।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta