खेल

गिरफ्तारी के दौरान नाराजगी के बाद गैलचेन्युक खिलाड़ी सहायता कार्यक्रम की जांच करेगा

Kunti Dhruw
19 July 2023 4:05 AM GMT
गिरफ्तारी के दौरान नाराजगी के बाद गैलचेन्युक खिलाड़ी सहायता कार्यक्रम की जांच करेगा
x
पूर्व एरिजोना कोयोट्स खिलाड़ी एलेक्स गैलचेन्युक एनएचएल/एनएचएलपीए खिलाड़ी सहायता कार्यक्रम में प्रवेश कर रहे हैं और उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी गिरफ्तारी के दौरान अधिकारियों पर धमकियां देने के लिए माफी मांगी है।
गैल्चेन्युक ने मंगलवार को एक पत्र ट्वीट कर प्रशिक्षण में एक अधिकारी के प्रति बार-बार नस्लीय अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए माफी मांगी और 9 जुलाई को यातायात रोकने के बाद दो अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने लिखा, "मैं अपने हालिया व्यवहार से बेहद शर्मिंदा हूं और जिन लोगों को मैंने ठेस पहुंचाई है और उन्हें ठेस पहुंची है, उनके लिए मुझे खेद नहीं है।" “यह अनावश्यक था, यह भयावह था और इसने कोयोट्स द्वारा मुझे दिए गए इस महान नए अवसर को बर्बाद कर दिया है। मैं अपने आप से बेहद शर्मिंदा और निराश हूं और मैंने उन सभी के लिए बहुत बुरा महसूस किया है जिन्हें मैंने निराश किया है।''
स्कॉट्सडेल पुलिस विभाग की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि स्पष्ट रूप से एक कार को एक संकेत से टकराने के बाद गैलचेन्युक अधिकारियों के प्रति अनियमित और आक्रामक था।
रिपोर्ट में कहा गया है कि गैलचेन्युक ने उसे हथकड़ी लगाने के अधिकारियों के प्रयासों का विरोध किया और स्कॉट्सडेल जेल के रास्ते में प्रशिक्षण में अधिकारी के प्रति बार-बार नस्लीय टिप्पणी की। उसने मॉस्को में संबंधों का हवाला देते हुए अधिकारियों और उनके परिवारों को जान से मारने की भी धमकी दी।
पुलिस ने कहा कि गैलचेन्युक को निजी संपत्ति को हिट-एंड-रन, अव्यवस्थित आचरण, आज्ञा मानने में विफलता, गिरफ्तारी का विरोध करने और धमकी देने या डराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
गैलचेन्युक ने अपने पत्र में अपने "घृणित और अपमानजनक व्यवहार" के लिए कोयोट्स, उनके प्रशंसकों और पुलिस अधिकारियों से माफ़ी मांगी और कहा कि वह खिलाड़ी सहायता कार्यक्रम में खुद की जांच कर रहे थे। उन्होंने लिखा, "मुझे जो मदद चाहिए वो पाने के लिए मैं ऐसा कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा।"
कोयोट्स ने टीम के साथ अपने तीसरे कार्यकाल के लिए 1 जुलाई को गैलचेन्युक को एक साल के लिए $775,000 के अनुबंध पर हस्ताक्षर किया। उनकी गिरफ्तारी के बाद, कोयोट्स ने गैलचेन्युक को बिना शर्त छूट दे दी और अगले दिन उनका अनुबंध समाप्त कर दिया।
Next Story