खेल

क्रिकेट के मैदान में अलग दृश्य, बॉलर को अंपायर ने मजेदार अंदाज में रोका

jantaserishta.com
19 Feb 2022 12:57 PM GMT
क्रिकेट के मैदान में अलग दृश्य, बॉलर को अंपायर ने मजेदार अंदाज में रोका
x
देखें वीडियो।

लाहौर: इन दिनों खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कई मजेदार वाकये देखने को मिल रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया शुक्रवार (18 फरवरी) को हुए एक मैच में देखने को मिला. इसमें मुल्तान सुल्तांस टीम के बॉलर शाहनवाज दहानी विकेट का जश्न मनाते हुए भाग रहे थे, तभी अंपायर अलीम डार उन्हें मजेदार अंदाज में रोकने की कोशिश करने लगे.

दरअसल, शुक्रवार को मुल्तान सुल्तांस और क्वैटा ग्लेडिएटर्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें मुल्तान टीम ने 246 रन का टारगेट सेट किया था. इसका पीछा करते हुए क्वैटा की पूरी टीम 15.5 ओवर में 128 रन पर सिमट गई. मुल्तान टीम ने यह मैच 117 रन से जीत लिया.
अंपायर और गेंदबाज का यह वीडियो वायरल
मैच में यह मजेदार वाकया क्वैटा की पारी के दौरान 14वें ओवर में हुआ. यह ओवर दहानी ने किया. ओवर की चौथी बॉल पर दहानी ने बल्लेबाज नसीम शाह को क्लीन बोल्ड कर दिया था. विकेट मिलने के बाद दहानी पीछे मुड़े और जश्न मनाते हुए भागने लगे. तभी फील्ड अंपायर अलीम डार अचानक उनके सामने आ गए और उन्हें रोकने की कोशिश करने लगे, लेकिन दहानी उन्हें चकमा देकर निकल गए.
यह पूरा वाकया कैमरे में कैद हो गया. इस वाकये के बाद अंपायर अलीम डार और गेंदबाज शाहनवाज दहानी के साथ कमेंटेटर्स और साथी खिलाड़ी भी हंसने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
दहानी ने मैच में दो विकेट झटके
मैच में मुल्तान टीम के लिए कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 54 बॉल पर नाबाद 83 रन की पारी खेली. जबकि शान मसूद ने 38 बॉल पर 57 और रिली रोशौ ने 26 बॉल पर 71 रन बनाए. वहीं, क्वैटा टीम के लिए उमर अकमल ने 23 बॉल पर 50 रन जड़े, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. मुल्तान टीम के गेंदबाज शाहनवाज दहानी ने दो विकेट लिए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta