खेल

फ्री एजेंट रनिंग बैक डाल्विन कुक की इस सप्ताह के अंत में जेट्स के साथ बैठक: रिपोर्ट

Kunti Dhruw
27 July 2023 4:25 PM GMT
फ्री एजेंट रनिंग बैक डाल्विन कुक की इस सप्ताह के अंत में जेट्स के साथ बैठक: रिपोर्ट
x
स्थिति की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति के अनुसार, फ्री एजेंट रनिंग बैक डाल्विन कुक इस सप्ताह के अंत में न्यूयॉर्क जेट्स के साथ यात्रा करने वाले हैं।
पूर्व मिनेसोटा वाइकिंग्स स्टार, जो अगस्त में 28 साल का हो जाएगा, क्वार्टरबैक आरोन रॉजर्स और समन्वयक नथानिएल हैकेट के नेतृत्व में एक नए जेट्स हमले में शामिल हो सकता है।
उस व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर एसोसिएटेड प्रेस से बात की क्योंकि टीम ने कुक की यात्रा की घोषणा नहीं की थी। एनएफएल नेटवर्क ने सबसे पहले बताया कि कुक गुरुवार को न्यूयॉर्क क्षेत्र में उड़ान भरेंगे और फिर सप्ताहांत में जेट्स से मिलेंगे।
चार बार के एनएफएल एमवीपी के पास ग्रीन बे के साथ हस्ताक्षरित अपने पिछले सौदे पर लगभग 110 मिलियन डॉलर की गारंटी राशि शेष थी। लेकिन रॉजर्स न्यूयॉर्क के साथ कम पैसे ले रहे हैं, जिससे यह भी प्रतीत होता है कि जेट्स के साथ उनका प्रवास इस सीज़न से अधिक समय तक चलने की संभावना है।
और अब न्यूयॉर्क रॉजर्स के लिए एक और प्लेमेकर जोड़ सकता है।
मिनेसोटा के निर्णय से परिचित एक अन्य व्यक्ति के अनुसार, कुक ने पिछले चार सीज़न में से प्रत्येक में कम से कम 1,000 गज की दौड़ लगाई है, लेकिन वेतन सीमा बचत के लिए वाइकिंग्स द्वारा 8 जून को रिहा कर दिया गया था।
कुक, जो वाइकिंग्स के साथ छह साल बिताने के बाद 5,993 गज के साथ मिनेसोटा के करियर की दौड़ सूची में तीसरे स्थान पर हैं, ब्रीस हॉल के साथ घुटने की चोट से वापसी करते हुए न्यूयॉर्क को बैकफ़ील्ड में कुछ बीमा दे सकते हैं, जिसने एक आशाजनक नौसिखिया सीज़न को छोटा कर दिया। जेट्स के पास माइकल कार्टर, ज़ोनोवन नाइट, डैमेरिया क्रॉकेट, पांचवें दौर के ड्राफ्ट पिक इज़राइल अबानिकांडा और अनड्राफ्ट फ्री एजेंट ट्रैविस डाई भी हैं।
रॉजर्स, जो निराशाजनक जैच विल्सन की जगह ले रहे हैं, उनके पास गैरेट विल्सन, पिछले सीज़न के एपी ऑफेंसिव रूकी ऑफ द ईयर, कोरी डेविस, मेकोले हार्डमैन और पूर्व पैकर्स टीम के साथी एलन लाजार्ड और रान्डेल कोब वाइड रिसीवर, और सीजे उज़ोमाह और टायलर कोंकलिन होंगे। तंग अंत में.
2017 में फ्लोरिडा राज्य से दूसरे दौर में चुने गए कुक ने 47 टचडाउन के लिए दौड़ लगाई है और 1,794 गज के लिए 221 रिसेप्शन और बैकफील्ड से पांच स्कोर आउट किए हैं। उन्होंने प्रो बाउल को लगातार चार वर्षों में बनाया है और पिछले सीज़न में हर गेम शुरू किया है, जो कि पेशेवरों में उनके लिए पहला था - हालांकि उनकी 4.4 गज प्रति दौड़ करियर में सबसे कम थी।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story