खेल

साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आईपीएल से पहले छक्कों की बरसात करते हुए अपने नाम दर्ज कराया तूफानी शतक

Subhi
15 Sep 2021 5:11 AM GMT
साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आईपीएल से पहले छक्कों की बरसात करते हुए अपने नाम दर्ज कराया तूफानी शतक
x
IPL 2021 के दूसरे भाग की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। इससे पहले सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं |

IPL 2021 के दूसरे भाग की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है। इससे पहले सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका की टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एक तरह से गेंदबाजों को चेतावनी दे दी है। ये चेतावनी कुछ यूं है कि एबी डिविलियर्स ने आरसीबी के प्रैक्टिस मैच में तूफानी शतक ठोका है। उन्होंने 10 छक्कों की मदद से अपना शतक पूरा किया।

दरअसल, आइपीएल से पहले सभी टीमें इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही हैं। ऐसे ही एक प्रैक्टिस मैच में एबी डिविलियर्स ने भी अपने हाथ दिखाए। उन्होंने महज 46 गेंदों में 10 छक्के और 7 चौकों की मदद से कुल 104 रन बनाए। इतना ही नहीं, पहली 19 गेंदों में उन्होंने सिर्फ 19 रन बनाए थे। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि एबी डिविलियर्स ने कितनी खतरनाक बल्लेबाज की। हालांकि, इसमें कोई नई बात नहीं है, वे अक्सर ऐसा करते हैं।
एबी डिविलियर्स ही नहीं, बल्कि केएस भरत, मोहम्मद अजहरुद्दीन और देवदत्त पडिक्कल ने भी शानदार बल्लेबाजी की। केएस भरत ने 47 गेंदों पर 95 रन बनाए, जबकि अजहर ने 43 गेंदों में 66 रन की पारी खेली। ये वही अजहरुद्दीन हैं, जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में तूफानी शतक ठोकते हुए कई रिकार्ड तोड़े थे। वहीं, देवदत्त पडिक्कल ने 21 गेंदो पर 36 रन की पारी खेली। इस इंट्रा स्क्वाड मैच में देवदत्त पडिक्कल की टीम जीती।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it