Top
खेल

पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने एक बार फिर कामरान अकमल जमकर बरसे साथ ही लगाए यह आरोप

Subhi
21 Nov 2020 5:33 AM GMT
पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने एक बार फिर कामरान अकमल जमकर बरसे साथ ही लगाए यह आरोप
x
पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने एक बार फिर से अकमल बंधुओं पर हमला बोला है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान के पूर्व कोच मिकी ऑर्थर ने एक बार फिर से अकमल बंधुओं पर हमला बोला है. मिकी ऑर्थर का कहना है कि कामरान अकमल ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें अपनी फिटनेस पर काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. इससे पहले कामरान अकमल ने मिकी ऑर्थर को फिटनेस को ज्यादा बड़ा मुद्दा बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया था.

मिकी ऑर्थर का कहना है कि कामरान अकमल ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि फील्डिंग नहीं कर सकते. मिकी ऑर्थर ने कहा, ''कामरान अकमल के साथ देखिए क्या हुआ. वह फील्डिंग ही नहीं कर सकता था. सरफराज के रहते कामरान को विकेटकीपिंग नहीं मिलने वाली थी. हमने वेस्टइंडीज दौरे पर उसके मौका दिया, लेकिन वह दो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गया.''

मिकी ऑर्थर ने साफ किया है कि कामरान अकमल की बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. पाकिस्तान के पूर्व कोच ने कहा, ''अब उमर अकमल के लिए बहुत देर हो चुकी है. उमर अकमल को करियर की शुरुआत में अच्छी सलाह नहीं मिली. उनके साथ काम करना बेहद मुश्किल है.''

बता दें कि पिछले साल मिकी ऑर्थर के साथ विवाद के चलते ही उमर अकमल को वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी. कामरान अकमल कई मौके पर मिकी ऑर्थर को उमर के टीम से बाहर होने के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं.

कामरान अकमल हालांकि घरेलू क्रिकेट में अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले सीजन में कामयार अकमल फर्स्ट क्लास चैंपियनशिप में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे और उन्होंने 60.40 से तीन शतक की बदौलत 906 रन बनाए थे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it