खेल

ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रहे गेंदबाज पर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा...कहा भारत के लिए शायद नहीं खेल पाउंगा

Subhi
8 Dec 2020 5:53 AM GMT
ऑस्ट्रेलिया में धूम मचा रहे गेंदबाज पर पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा खुलासा...कहा भारत के लिए शायद नहीं खेल पाउंगा
x
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ की है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने गेंदबाज टी नटराजन की तारीफ की है। इंडियन प्रीमियर लीग में उनको किंग्स इलेवन पंजाब की कोचिंग करते हुए सहवाग ने ही नटराजन को पहला मौका दिया था। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे से उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया और अब वह टी20 सीरीज में भी खेल रहे हैं।

सहवाग ने कहा अगर नटराजन लगातार ऐसे ही अच्छा करते रहेंगे तो भारतीय टीम को टी20 विश्व कप में काफी फायदा मिलेगा। उनके आने से भारत की गेंदबाजी अटैक और भी अच्छी हो जाएगी। "टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के पास काफी लंबी गेंदबाजी अटैक होगी अगर जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के साथ टी नटराजन भी खेलते हैं। टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमें जो गेंदबाज आज कम रन दे रहा है उसे अगले दिन मार पड़ सकती है। लेकिन उनकी गेंदबाजी बहुत ही ज्यादा अच्छी है चाहे यॉर्कर की बात करें या धीमी गेंद की या फिर लेंथ बॉल हो।"

सहवाग ने नटराजन को भारतीय टीम के नियमित गेंदबाज बुमराह जैसा बताया और दोनों की तुलना की। उन्होंने कहा, "बुमराह के अंदर भी ऐसी ही क्वालिटी है। उनको इस दौरे के बाद इस बात का एहसास होगा कि उनके करियर में कितना बड़ा बदलाव आ गया है। लोग उनसे सीखना चाहेंगे और उनकी तरह ही बनने की कोशिश करेंगे।"

सहवाग ने बताया कि कैसे उनको मुरली विजय ने नटराजन के बारे में बताया था। इस गेंदबाज को किंग्स इलेवन पंजाब के मेटोंर रहते हुए सहवाग ने नीलामी के दौरान 2017 में अपनी टीम में शामिल किया था। सहवाग ने इस बात का खुलासा भी किया कि नटराजन को ऐसा लगता था कि वह भारत की तरफ से शायद नहीं खेल पाएंगे।

उन्होंने मुझे एक बार कहा था कि उनका सपना भारत की तरफ से खेलना है लेकिन उनको ऐसा नहीं लगता कि वह आइपीएल या फिर भारत की तरफ से खेल पाएंगे।"


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it