खेल

पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ की भविष्यवाणी...आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचेगी ये 3 टीमें

Gulabi
13 Oct 2020 3:30 PM GMT
पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ की भविष्यवाणी...आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचेगी ये 3 टीमें
x
आईपीएल के 13वें सीज़न में प्लेआफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई , दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता होंगी
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। IPL 2020: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि आईपीएल के 13वें सीज़न में प्लेआफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगी. मुंबई और दिल्ली आईपीएल 2020 में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर हैं जबकि कोलकाता चौथे नंबर पर है.

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "यह काफी करीबी टूर्नामेंट है और इसमें काफी सारे उतार-चढ़ाव हैं. लेकिन स्पष्ट रूप से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की तरह दिखते हैं. मेरे विचार से केकेआर को सीएसके के खिलाफ एक वास्तविक बोनस जीत मिली. वे मेरी तीसरी टीम है."

अगरकर का मानना है कि प्लेआफ में पहुंचने वाली चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम होगी. उन्होंने कहा, "मेरे लिए चौथी टीम राजस्थान और हैदराबाद में से होगी. शुरूआत में मैं चेन्नई सुपर किंग्स के साथ था, लेकिन इस समय ये दोनों टीमें चेन्नई से बेहतर खेल रही हैं."

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीज़न में अब तक सात मैचों में सिर्फ दो ही मैच जीती है और अंक तालिका में वो फिलहाल सातवें नंबर पर है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta