खेल

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कुलदीप यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले ये बड़ी बात

Subhi
14 July 2021 5:54 AM GMT
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कुलदीप यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले ये बड़ी बात
x
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने कुलदीप यादव को लेकर बड़ा बयान दिया हैं.उन्होंने कहा है कि कभी कभी उन्हें ऐसा लगता है

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर (Ajit Agarkar) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया हैं.उन्होंने कहा है कि कभी कभी उन्हें ऐसा लगता है कि कुलदीप यादव के साथ गलत हुआ है. टी20 (T20) क्रिकेट में उनको उतना मौका नहीं मिला जितना मिलना चाहिए था. कुलदीप यादव ने पिछले एक साल से टी20 इंटरनेशल मुकाबला नहीं खेला है. उन्हें श्रीलंका दौरे के लिए चुना गया हैं.

बता दें कि बाएं हाथ के गेंदबाज कुलदीप यादव ने आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच जनवरी 2020 में खेला था. उसके बाद से ही कुलदीप यादव टी20 फॉर्मेट में इंडियन टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम के साथ गए थे लेकिन उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. आईपीएल की कोलकाता नाइटराइडर्स टीम में भी ज्यादा मौके नहीं मिले.

इस पर अजित अगरकर ने कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत के स्पिन डिपार्टमेंट में कौन-कौन गेंदबाज होंगे. कुलदीप को अपना कॉन्फिडेंस वापस हासिल करके अच्छी गेंदबाजी करनी होगी. चहल और कुलदीप दोनों प्लेयर्स को पता है कि टीम में कंपटीशन तगड़ा है और इसकी वजह से टीम का परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा.

अगरकर ने आगे कहा कि भारत के लिए स्पिन बॉलिंग चिंता का विषय है, खासकर तब जब चहल और कुलदीप ने एक साथ खेलना बंद कर दिया है. लेकिन राहुल चाहर और वरुण चक्रवर्ती जैसे गेंदबाज भी हैं और अगर ये लोग अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो विराट कोहली के पास ज्यादा विकल्प होंगे.

भारत ने श्रीलंका दौरे के लिए भारत ने 6 अनकैप्ड प्लेयर्स को चुना है. कुलदीप और दूसरे खिलाड़ियों के लिए ये सुनहारा मौका साबित हो सकता है. कुलदीप और चहल की जोड़ी टूटने से भी टीम को नुकसान हुआ हैं. भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 18 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta