खेल

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाडी संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को लेकर किया बड़ा दावा,

RAO JI
25 Jun 2022 8:58 AM GMT
भारत के पूर्व दिग्गज खिलाडी  संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को लेकर किया बड़ा दावा,
x
बड़ा दावा,

जनता से रिश्ता वेब डेस्क न्यूज़ :-रवींद्र जडेजा पिछले कुछ समय से अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं. वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. आईपीएल 2022 के बीच में ही वह बाहर हो गए थे. वहीं, उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी भी छोड़ दी थी. अब भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने बड़ा बयान दिया है, जिसने सभी को चौंका दिया है.

मांजरेकर ने दिया ये बयान

संजय मांजरेकर ने एक कार्यक्रम में कहा, 'स्पष्ट रूप से, दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वह शुद्ध बल्लेबाज के रूप में भारत के नंबर 6 या 7 हो सकते हैं. उनकी हिटिंग शानदार रही है, जैसा कि हमने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में देखा था. रवींद्र जडेजा के लिए आना और उनकी जगह लेना आसान नहीं होगा. वहीं, रवींद्र जडेजा लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. ऐसे में जडेजा के लिए टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाना मुश्किल होगा.

अक्षर पटेल पर जताया भरोसा

संजय मांजरेकर ने कहा कि भारत एक विशेषज्ञ स्पिनर के रूप में अक्षर पटेल को टीम में शामिल कर सकता है. क्योंकि अब उनके पास हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक हैं और ऋषभ पंत भी मौजूद हैं. इसलिए रवींद्र जडेजा के लिए ये आसान नहीं होने वाला है. इसलिए सेलेक्टर्स के लिए ये किसी सिरदर्द से कम नहीं है.

दिनेश कार्तिक ने जीता दिल

दिनेश कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने 46 की औसत और 158.62 के स्ट्राइक रेट से 92 रन बनाए. दूसरी ओर, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जडेजा का आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन रहा. उन्होंने 19.33 की औसत से केवल 116 रन बनाए, जबकि गेंद के साथ उन्होंने केवल 5 विकेट लिए.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta