खेल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने जेम्स एंडरसन का बचाव किया, 40 वर्षीय अनुभवी के आलोचकों पर पलटवार किया

Kunti Dhruw
22 July 2023 5:08 PM GMT
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने जेम्स एंडरसन का बचाव किया, 40 वर्षीय अनुभवी के आलोचकों पर पलटवार किया
x
इंग्लिश क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन सीरीज में अब तक औसत प्रदर्शन के कारण तीसरे मैच में बाहर होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज 2023 टेस्ट के लिए टीम में लौट आए। एंडरसन ने पहले दो टेस्ट में 75.33 की औसत से गेंदबाजी की है और 226 रन दिये हैं. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने केवल तीन विकेट लिए और स्विंग और मूवमेंट पैदा करने में असफल रहे।
जेम्स एंडरसन की आलोचना से नासिर हुसैन नाखुश
इंग्लिश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन 40 वर्षीय इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बचाव में आए हैं और उनके आलोचकों पर पलटवार किया है। स्काई स्पोर्ट्स पर बोलते हुए हुसैन ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि एंडरसन तीन महीने पहले नंबर एक टेस्ट गेंदबाज थे और कहानी में अचानक बदलाव पर भी हंसे।
मुझे लगता है कि हम अपने कुछ क्रिकेटरों को बहुत जल्दी रिटायरमेंट में भेज देते हैं। तीन महीने पहले एंडरसन दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज थे और वह अविश्वसनीय रूप से अच्छे हैं। हमें जब तक हो सके उसे पकड़कर रखना चाहिए।
नासिर हुसैन ने एशेज 2023 में मार्क वुड के प्रभाव पर प्रकाश डाला
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने इंग्लिश तेज गेंदबाज मार्क वुड की भी प्रशंसा की और कहा कि तीसरे टेस्ट में शामिल होने के बाद से उन्होंने श्रृंखला की पूरी गति बदल दी है।
दिल और चरित्र महत्वपूर्ण हैं. जब इंग्लैंड अपने सबसे निचले स्तर पर था, 2-0 से पिछड़ रहा था, तो आप वुड से बेहतर व्यक्ति के बारे में नहीं सोच सकते थे। मेरे पास डैरेन गफ़ जैसा कोई व्यक्ति था और मुझे लगता है कि वुड बिल्कुल वैसा ही है।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story