खेल

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने करवाया कोविड-19 टेस्ट... जाने क्या आई रिपोर्ट

Bharti
8 Nov 2020 9:45 AM GMT
पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने करवाया कोविड-19 टेस्ट... जाने क्या आई रिपोर्ट
x
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के घर से कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला मिलने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था। अब उनकी रिपोर्ट आ गई है और वह नेगेटिव पाए गए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पूर्व भारतीय क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर के घर से कोरोना वायरस का पॉजिटिव मामला मिलने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था। अब उनकी रिपोर्ट आ गई है और वह नेगेटिव पाए गए हैं। गंभीर ने सभी को सुरक्षित रहने के लिए कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने की बात कही है।

गंभीर ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि खुशी है कि मेरा कोविड टेस्ट का परिणाम नकारात्मक है। सभी दुआओं के लिए धन्यवाद। मैं फिर से सभी से दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करने का आग्रह करता हूं।

Glad to share that my COVID test result is negative. Thank you for all the wishes. I again urge everyone to strictly follow guidelines. Stay safe.

— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) November 8, 2020

गौर हो कि शुक्रवार को पूर्व भारतीय ओपनर के घर से कोरोना का मामला सामने आया था। इसके बाद वह सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। इसके बाद गंभीर का कोरोना टेस्ट हुई जिसकी रिपोर्ट का वह इंतजार कर रहे थे। भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 45,674 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद देश में कोरोना वायरस मामलों की ओवरऑल संख्या 85 लाख के पार पहुंच गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it