खेल

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा भारतीय गेंदबाजों को लेकर किया दावा

RAO JI
28 Jun 2022 12:15 PM GMT
पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा भारतीय गेंदबाजों को लेकर किया दावा
x

जनता से रिश्ता वेब डेस्क न्यूज़ :-तेज गेंदबाज उमरान मलिक को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में डेब्यू करने का मौका मिला। इस मैच में वह कुछ कमाल नहीं दिखा सके। लेकिन उन्होंने इस मैच में भी अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से बल्लेबाजों को चौंकाया। आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी नए खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। लेकिन आकाश चोपड़ा का मानना है कि उमरान को बाहर नहीं किया जाना चाहिए।

आकाश चोपड़ा चाहते हैं कि टीम इंडिया उमरान मलिक और अवेश खान के साथ बनी रहे और आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में अर्शदीप सिंह को डेब्यू कैप नहीं सौंपे। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीयटीम ने पहले मैच में आयरलैंड को 7 विकेट से हराकर दमदार जीत दर्ज की। हालांकि आवेश खान और उमरान मलिक काफी महंगे साबित हुए। दोनों ने कुल तीन ओवर में 36 रन खर्च किए।अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि अर्शदीप को कुछ समय के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है।
आकाश चोपड़ा ने कहा, ''अर्शदीप को इंतजार करना होगा। क्योंकि अगर मैं अवेश या उमरान में से बदलता हूं, तो यह करना सही नहीं है। इसलिए मैं उन दोनों को खेलने दूंगा और अर्शदीप से कहूंगा कि उन्हें अपना मौका इंग्लैंड में, वेस्टइंडीज या जिम्बाब्वे में मिलेगा। वहां बहुत सारे टी20 मैच हैं। अगले पांच या छह महीनों में 20-22 टी20 मैच होने हैं।"उन्होंने आगे कहा, "आप सोच सकते हैं कि अगर आप उसे सिर्फ एक ओवर ही देंगे तो उमरान मलिक को खिलाने का क्या फायदा है। 12 ओवर का मैच थोड़ा मुश्किल है। उम्मीद है कि यह 20 ओवर का मैच होगा और उसे और ओवर मिलेंगे। तो मैं उसके साथ रहूंगा, मैं अवेश के साथ भी रहूंगा। मैं सिर्फ एक गेम के बाद नहीं बदलूंगा।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta