खेल

IPL -13 की कॉमेंट्री टीम को छोड़ने का पूर्व कप्तान ने लिया फैसला, सामने आई है यह वजह

Neha
17 Oct 2020 9:11 AM GMT
IPL -13 की कॉमेंट्री टीम को छोड़ने का पूर्व कप्तान ने लिया फैसला, सामने आई है यह वजह
x
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल-13 की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है.

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल-13 की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है. वह संयुक्त अरब अमीरात छोड़कर स्वदेश रवाना हो चुके हैं. 40 साल के पीटरसन ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कॉमेंट्री टीम छोड़ी है.

पीटरसन ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "मैंने आईपीएल छोड़ दिया है क्योंकि मेरे बच्चों के हाफ टर्म हैं और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं. यह अजीब साल रहा है, अब वह स्कूल नहीं जा रहे हैं. मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं, हर दिन."

पीटरसन ने आईपीएल-2020 पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि वह तेज गेंदबाजी देख काफी खुश हैं. उन्होंने लिखा, "खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं, यह देखने में मजा आता है, जो स्टेडियम के बाहर चला जाता है. लेकिन यह देखना अच्छा है कि गेंदबाज शानदार कर रहे हैं."

पीटरसन ने लिखा कि आईपीएल त्रिकोणिय होने वाला है क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अच्छा कर रही हैं. पीटरसन ने हाल ही में विराट कोहली के फैसले की आलोचना भी की.

दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने डिविलियर्स को छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था. पीटरसन विराट कोहली के इस फैसले से खुश नहीं थे और आरसीबी को डिलिवियर्स से नंबर चार पर ही बल्लेबाजी करवाने की सलाह दी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it