खेल

भूले हुए WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना के साथ हुई एक दिलचस्प मुठभेड़ का खुलासा किया

Kunti Dhruw
21 July 2023 6:46 AM GMT
भूले हुए WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना के साथ हुई एक दिलचस्प मुठभेड़ का खुलासा किया
x
जॉन सीना पिछले दो दशकों में शारीरिक रूप से सबसे प्रभावशाली WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालाँकि, वह अधिक पुष्ट शरीर वाले किसी व्यक्ति की उपस्थिति में आत्म-जागरूक महसूस करता है। अक्टूबर 2005 और फरवरी 2006 के बीच, टैंक टॉलैंड, जिसे पहले WWE में जेम्स (स्पष्ट) के नाम से जाना जाता था, स्मैकडाउन रोस्टर का सदस्य था। उस समय, 49 वर्षीय व्यक्ति का शरीर कुश्ती में सबसे प्रभावशाली था।
टॉलैंड को WWE में जॉन सीना के साथ एक अजीबोगरीब घटना याद आती है
टोलैंड को चीप हीट प्रोडक्शंस पॉडकास्ट पर एक WWE शो में मंच के पीछे सीना के बगल में खड़े होने की याद आई। जब 16 बार के विश्व चैंपियन ने देखा कि टॉलैंड कितना अच्छा लग रहा है, तो उसने मजाक में कहा कि उसे कहीं और वार्मअप करना चाहिए।
टोलैंड ने कहा, "मुझे याद है कि मैं बस अपना प्रतिरोध बैंड बना रहा था।" "मैं काम कर रहा हूं और मुझे बस एक अच्छा पंप मिल रहा है। मुझे याद है कि वह ठीक मेरे बगल में खड़ा है, वह वही कर रहा है, और वह बस मेरी तरफ देखता है, वह कहता है, 'क्या तुम वहां खड़े रहोगे, यार? सच कहूं तो, तुम मुझे अपने बारे में बुरा महसूस करा रहे हो। तुम बहुत हास्यास्पद लग रहे हो। वहां जाओ। तुम बहुत अच्छे लग रहे हो।' वह ऐसा है, 'आप मुझे (स्पष्ट) जैसा दिखाते हैं!'
टोलैंड को अपने टैग टीम पार्टनर चाड (स्पष्ट) के साथ बैकस्टेज विवाद के बाद फरवरी 2006 में WWE से रिलीज़ कर दिया गया था। लॉकर रूम के अन्य सदस्यों ने चाड को दीक्षा के भाग के रूप में अपने ऑन-स्क्रीन सहयोगी को मुक्का मारने के लिए प्रोत्साहित किया था।
बैकस्टेज यह सर्वविदित है कि जॉन सीना अन्य WWE सुपरस्टार्स को सलाह देने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उदाहरण के लिए, बियांका बेलेयर ने बताया है कि पहलवान से अभिनेता बने अभिनेता के साथ उनकी बातचीत कितनी फायदेमंद रही है।
टॉलैंड ने जॉन सीना की जमकर तारीफ की
टैंक टॉलैंड ने मुख्य रोस्टर में अपने संक्षिप्त कार्यकाल के दौरान लॉकर रूम को "विषाक्त" बताया, लेकिन उन्हें सीना के साथ कोई समस्या नहीं थी।
"उसने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि मैं वास्तव में उसे इतनी अच्छी तरह से नहीं जानता था कि वह इस तरह शांत हो सके। यह अच्छा था। यह बहुत कम था और उनमें से कुछ लोग जो पहले से ही वहां मौजूद थे, बहुत अच्छे थे। मुझे नहीं पता कि क्या यह लॉकर रूम जैसा ही था। मुझे पता है कि जब मैं वहां था तो यह एक विषाक्त वातावरण था।"
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story