खेल

जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को छोड़ा, जानिए कौन है वो हुस्नपरी

Tulsi Rao
9 Jan 2022 3:38 PM GMT
जिसके लिए ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को छोड़ा, जानिए कौन है वो हुस्नपरी
x
टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पिछले कुछ समय में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना एक अलग ही मुकाम बना लिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन क्या आप उनके बार में जानते हैं? अगर नहीं, तो हम आज हम आपको उनसे रूबरू करा रहे हैं. ईशा देहरादून (Dehradun) की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी (Entrepreneur) और इंटीरियर डिजाइनर (Interior Designer) हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव
ईशा नेगी (Isha Negi) इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. फैंस उनके द्वारा शेयर किए गए फोटोज को बहुत ही पसंद करते हैं.
देहरादून से की पढ़ाई
ईशा नेगी ने देहरादून (Dehradun) के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. वो लंबे समय से पंत के साथ रिलेशन में हैं.
ऋषभ पंत और ईशा नेगी
साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ भी जुड़ चुका है.
काली ड्रेस में ईशा
ईशा नेगी काली ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. ईशा ने उंची हील पहन रखी है. फैंस उनके इस फोटो को बहुत ही पसंद कर रहे हैं


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta