खेल

पहली पारी समाप्त, दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 208 रनों का टारगेट

jantaserishta.com
5 May 2022 3:58 PM GMT
पहली पारी समाप्त, दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 208 रनों का टारगेट
x
बड़ी खबर

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल के 15वें सीजन का 50वां मैच खेला जा रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 207 रन बना लिए हैं। दिल्ली की ओर से डेविड वॉर्नर ने सर्वाधिक 92 रन बनाए।

दिल्ली के लिए मनदीप सिंह बिना खाता खोले आउट हुए। मार्श ने 10 रन और कप्तान ऋषभ पंत ने 26 रन बनाए।
टीम के लिए तीन खिलाड़ी डेब्यू करेंगे। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम 4 बदलाव के साथ उतरी है। दिल्ली के पृथ्वी शॉ, अक्षर पटेल, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकरिया इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। एनरिक नार्खिया, मनदीप सिंह, रिपल पटेल और खलील अहमद को मौका दिया है, जबकि सनराइजर्स की ओर से कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल और सीन एबॉट डेब्यू करेंगे। वॉशिंगटन सुंदर, नटराजन और मार्को यानसन इस मैच से बाहर रहेंगे।
दिल्ली को नौ मैचों में से पांच में हार का सामना करना पड़ा है। इस वक्त अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स आठ अंकों के साथ सातवें पायदान पर है, लेकिन गुरुवार को अगर वह सनराइज़र्स हैदराबाद को पटखनी दे देते हैं तो वह चौथे पायदान पर पहुंच सकते हैं। इस मुकाबले में जीत से दिल्ली की उम्मीदें कायम रहेंगी वरना हार के साथ दिल्ली के लिए शेष चार मैच लगातार जीतना जरूरी हो जाएगा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta