खेल

फील्डिंग कोच श्रीधर ने रीक्रिएट किया रोनाल्डो-कोक सीन, वायरल हुआ फनी वीडियो

Gulabi
19 Jun 2021 12:52 PM GMT
फील्डिंग कोच श्रीधर ने रीक्रिएट किया रोनाल्डो-कोक सीन, वायरल हुआ फनी वीडियो
x
सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो-कोका कोला विवाद के बारे में सबको पता है

हाल ही में पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला (Coca-Cola) को अपने एक छोटे से काम से अरबों का झटका दे दिया. रोनाल्डो के सिर्फ कोका-कोला की दो बोतलों को कुछ फीट दूर खिसकाने से ही बड़ा बवाल मच गया. रोनाल्डो का ये वीडियो वायरल होते ही, कंपनी के शेयर लुढ़क गए. कुछ ही देर में कंपनी के शेयर की कीमत में 1.6 फीसदी की गिरावट आई और इससे कोका-कोला को 293.43 अरब रुपये का नुकसान हुआ. इस बात पर भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच रामकृष्णन श्रीधर ने भी मजे लिए हैं.


सोशल मीडिया पर चर्चा में चल रहे क्रिस्टियानो रोनाल्डो-कोका कोला विवाद के बारे में सबको पता है. इस विवाद में कूदते हुए, इंडियन क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच रामकृष्णन श्रीधर (Ramakrishnan Sridhar)ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौज ले ली. इंग्लैंड में चल रही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के फाइनल मैच का पहला दिन तो बारिश में धुल गया. लेकिन इस बीच भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर चर्चा में आ गए हैं.


दरअसल, फील्डिंग कोच श्रीधर जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे तो उनकी टेबल पर कोका-कोला की बोतलें रखी हुई थीं. इस दौरान कोच श्रीधर ने मजाक में पूछा, 'क्या मैं इसे हटा दूं? अगर मैं इसे हटा दूं तो इसपर क्या असर पड़ेगा?' इस दौरान श्रीधर ने यह भी कहा है कि क्या बोतलें मेरे लिए रखी गई हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीधर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सीन को रीक्रिएट किया. उन्होंने पहले कोका-कोला की बोतल उठाई और फिर उसी जगह रख दी. उन्होंने पानी की बोतल भी उठाकर लोगों को दिखाई.

देखें वीडियो-


सोशल मीडिया पर रामकृष्णन श्रीधर के इस फनी वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. लोग उनके इस मजेदार अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं.

क्या है मामला
दरअसल यूरो कप में हंगरी के खिलाफ ग्रुप एफ में पुर्तगाल के पहले मैच से एक दिन पहले रोनाल्डो ने बुडापेस्ट के स्टेडियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. रोनाल्डो जैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए, उन्होंने कुर्सी पर बैठते ही सबसे पहले सामने टेबल पर रखी सॉफ्ट ड्रिंक कोका-कोला की दो बोतलों को हटा दिया. रोनाल्डो ने इन्हें हटाकर खुद से दूर रखा और फिर अपने साथ लाए पानी की बोतल को टेबल पर रखा. रोनाल्डो ने अपने इस छोटे से ही काम से इशारा कर दिया कि वह इस तरह की सॉफ्ट ड्रिंक का समर्थन नहीं करते, क्योंकि ये स्वास्थ्य के लिए अच्छी नहीं होतीं. रोनाल्डो की इस हरकत का असर सीधे कंपनी के शेयर पर पड़ा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta