खेल

IPL में फील्डर से हुई गलती, थ्रो करने के बजाय गेंदबाज को मार दी

Janta Se Rishta Admin
3 May 2022 1:18 AM GMT
IPL में फील्डर से हुई गलती, थ्रो करने के बजाय गेंदबाज को मार दी
x

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह टक्कर थी. इस मुकाबले के दौरान एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जब फील्डर ने गेंद को विकेट पर थ्रो करने के बजाय गलती से गेंदबाज को मार दी. यह पूरी घटना कोलकाता नाइट राइडर्स के पारी के तीसरे ओवर में हुई. उस ओवर में ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद को बाबा इंद्रजीत ने मिड ऑन पर खेला, जिसके बाद केकेआर के बल्लेबाज रन लेने के लिए दौड़ पड़े. उसी समय उस एरिया में मौजूद प्रसिद्ध कृष्णा ने रन आउट करने के लिए बैटिंग एंड पर थ्रो किया. लेकिन गेंद विकेट पर हिट करने के बजाय साथी गेंदबाज ट्रेट बोल्ट के जूते पर जा लगी, जिसके चलते बोल्ट जमीन पर धड़ाम से गिर पड़े.

उधर बोल्ट के जूते से टकराने के बाद बॉल स्क्वायर लेग की ओर चली गई, जिसके बाद बाबा इंद्रजीत और एरॉन फिंच ने एक और रन दौड़ लिया. सोशल मीडिया पर इस पूरे वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा और ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में राजस्थान के लिए गेंद से अच्छा खेल दिखाया है. आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में प्रसिद्ध कृष्णा को राजस्थान रॉयल्स ने 10 करोड़ रुपए में खरीदा था. कृष्णा आईपीएल के पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का पार्ट थे. ट्रेंट बोल्ट की बात की जाए तो, उन्हें राजस्थान फ्रेंचाइजी ने आठ करोड़ रुपए में खरीदा था.

सैमसन ने जड़ी फिफ्टी

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित ओवरों में पांच विकेट पर 152 रन बनाए. कप्तान संजू सैमसन ने 49 गेंदों पर 54 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा आखिरी ओवरों में शिमरॉन हेटमायर ने 13 गेंदों पर 27 रनों की तूफानी इनिंग खेलकर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से टिम साउदी ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta