खेल

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी एफसी गोवा

Bharti sahu
30 Nov 2020 8:39 AM GMT
जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी एफसी गोवा
x
मेजबान एफसी गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज जब यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मेजबान एफसी गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में आज जब यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मैदान पर उतरेगी, तो उसकी कोशिश दो मैचों के बाद सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज करने की होगी। एफसी गोवा के कोच जुआन फेरांडो ने क्लब के साथ जुड़ते ही अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर दिया है।

पहले दो मैचों में गोवा अपने अटैकिंग में फंसता दिखा है। लेकिन फुटबॉल में अंतिम परिणाम मायने रखता है और प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद गोवा पहले दो मैचों में तीन अंक प्राप्त करने में विफल रहा है।हालांकि नॉर्थईस्ट की टीम गोवा के खिलाफ पिछले पांच मुकाबलों में से एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। नॉर्थईस्ट को इन पांच मैचों में तीन में हार मिली है जबकि उसने दो ड्रॉ खेले हैं।

लेकिन कोच गेरार्ड नुस गोवा के खिलाफ नॉर्थईस्ट की पिछली विफलताओं को पीछे छोड़ चुके हैं। नुस के मार्गदर्शन में नॉथईस्ट ने इस सीजन में मुम्बई को हराया और केरला ब्लास्टर्स से अंक बांटा है। बेंजामिन लंबोट और डायलन फॉक्स डिफेंस में अब तक शानदार रहे हैं।

Bharti sahu

Bharti sahu

    Next Story