खेल

फैन्स ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को बताया लापरवाह, कड़ी कार्रवाई करने की मांग की

Janta Se Rishta Admin
10 Sep 2021 11:58 AM GMT
फैन्स ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री को बताया लापरवाह, कड़ी कार्रवाई करने की मांग की
x

फाइल फोटो 

भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जाने वाले सीरीज के पांचवें और निर्णायक टेस्ट को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया है। सीरीज के नतीजे के लिहाज से इस मुकाबले पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी। पांचवां टेस्ट रद्द होने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की जमकर क्लास लगाई है और उनकी जमकर निंदा की है। दरअसल, ओवल टेस्ट मैच से पहले शास्त्री और कप्तान विराट कोहली एक बुक इवेंट में पहुंचे थे, जहां काफी तदाद में लोग भी मौजूद थे।

खबरों के अनुसार, हेड कोच शास्त्री और कप्तान कोहली ने इस इवेंट में जाने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से इजाजत भी नहीं ली थी। सोशल मीडिया पर फैन्स टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे कोरोना वायरस के लिए कोच शास्त्री को जिम्मेदार बता रहे हैं। फैन्स के मुताबिक, बीसीसीआई को इस मुद्दे पर कोच और कप्तान को आड़ों हाथ लेना चाहिए। आपको बता दें कि भारतीय टीम में कोरोना की एंट्री चौथे टेस्ट मैच से पहले हुई थी, जब रवि शास्त्री कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और उनके साथ अन्य कोचों को भी क्वारंटाइन करना पड़ा था। इसके बाद गुरुवार शाम टीम इंडिया के जूनियर फिजियो योगेश परमार भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद भारतीय खेमे में हड़कंप मच गया था।

बीसीसीआई ने हालांकि कहा है कि पांचवें टेस्ट मैच को रिशेड्यूल किया जाएगा और इसके लिए विंडो की तलाश की जाएगी। टेस्ट मैच रद्द होने के बाद बीसीसीआई ने बयान जारी करते हुए कहा, 'बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत रिश्तों को देखते हुए, बीसीसीआई ने ने रद्द हुए टेस्ट मैच को रिशेड्यूल करने के लिए ईसीबी को ऑफर दिया है। दोनों ही बोर्ड इस टेस्ट मैच को आयोजित करने के लिए विंडो की तलाश करेंगे।'इस मैच के अब अगले इंग्लैंड दौरे पर होने की उम्मीद है। अगले साल भारत लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड का दौरा करेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta