खेल

प्रसिद्ध ने कहा- मैं क्रिकेट देखकर बड़ा हुआ हूं, ब्रेट ली एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने युवा होने पर देखना पसंद किया

Bharti sahu
22 Oct 2020 10:06 AM GMT
प्रसिद्ध ने कहा- मैं क्रिकेट देखकर बड़ा हुआ हूं, ब्रेट ली एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने युवा होने पर देखना पसंद किया
x
कोलकाता नाइट राइडर्स की रॉयल चैलेंजर्स टीम के खिलाफ मैच में प्रसिद्ध कृष्णन को मौका दिया। प्रसिद्ध ने मैच से पहले कह कि वह ऑस्टे्रलिया के तेज गेंदबाज ब्रैट ली से प्रेरणा लेते हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |कोलकाता नाइट राइडर्स की रॉयल चैलेंजर्स टीम के खिलाफ मैच में प्रसिद्ध कृष्णन को मौका दिया। प्रसिद्ध ने मैच से पहले कह कि वह ऑस्टे्रलिया के तेज गेंदबाज ब्रैट ली से प्रेरणा लेते हैं और उनकी तरह बप्रसिद्ध ने कहा- मैं क्रिकेट देखकर बड़ा हुआ हूं, ब्रेट ली एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने युवा होने पर देखना पसंद कियानने की कोशिश करते हैं। प्रसिद्ध ने कहा- मैं क्रिकेट देखकर बड़ा हुआ हूं। ब्रेट ली एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने युवा होने पर देखना पसंद किया। मैंने उससे बहुत बात की। वह वो व्यक्ति है जिन्होंने मुझे तेज गेंदबाजी करने के लिए प्रेरित किया है।

वहीं, काइल मिल्स के साथ काम करने पर प्रसिद्ध ने कहा- यह बिल्कुल अद्भुत है, वह वास्तव में ईमानदार आदमी है। एक टीम में अगर आपके आस-पास ऐसे अद्भुत लोग होते हैं तो यह आपको आगे बढ़ाते हैं। यह अद्भुत रहा है, वह और ओमकार सालवी, हम तीनों एक साथ काम करते हैं। हम वास्तव में एक दूसरे की संगत को पसंद करते हैं।

प्रसिद्ध बोले- आपको उनके साथ सीखने को मिलता है। विकेट थोड़े धीमे हो रहे हैं। तेज गेंदबाजों के रूप में, यदि आप सही लंबाई पर गेंद फेंकते हैं तो आप कुछ विकेट ले जाते हैं। हम अबू धाबी में खेलने का आनंद ले रहे हैं।

Next Story