खेल

महिला फुटबॉल टीम क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित : मेमोल रॉकी

Bharti sahu
30 Nov 2020 3:04 PM GMT
महिला  फुटबॉल टीम क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित : मेमोल रॉकी
x
भारतीय महिला फुटबॉल टीम की मुख्य कोच मेमोल रॉकी आगामी एएफसी महिला एशिया कप क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय महिला फुटबॉल टीम की मुख्य कोच मेमोल रॉकी आगामी एएफसी महिला एशिया कप क्वालीफायर की तैयारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं। गोवा में मंगलवार से शुरू होने वाले नेशनल कैम्प के लिए 30 महिला फुटबॉलरों को बुलाया गया है। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बाद से टीम का यह पहला कैम्प होगा।कोच रॉकी ने एआईएफफ की वेबसाइट से कहा, " लड़कियों ने नहीं खेला है। वे सभी कैम्प से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। हमने काफी लंबे समय से महिला फुटबाल टीम को खेलते हुए नहीं देखा है। अब कैम्प में शामिल होने और हरी-भरी पिच पर दौड़ने का इंतजार कर रही है।"

भारत ने इस साल जून में 2022 में भारत में होने वाली महिला एशिया कप की मेजबानी हासिल की है। कोच रॉकी ने इस टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए कहा, " एएफसी महिला एशिया कप बड़ा टूर्नामेंट है जिसमें भारतीय महिला सीनियर राष्ट्रीय टीम खेलेगी। हम ओलंपिक क्वालीफायर में खेले थे लेकिन एएफसी महिला एशिया कप बिलकुल अलग तरह का मुकाबला है।"

Next Story