खेल

एवर्टन और न्यूकैसल के बीच होने वाला मैच रद्द

Bharti sahu
30 Dec 2021 4:07 AM GMT
एवर्टन और न्यूकैसल के बीच होने वाला मैच रद्द
x
एवर्टन और न्यूकैसल के बीच बृहस्पतिवार को होने वाला मैच कोरोना और न्यूकैसल के खिलाड़ियों के चोट के चलते रद्द कर दिया गया है

एवर्टन और न्यूकैसल के बीच बृहस्पतिवार को होने वाला मैच कोरोना और न्यूकैसल के खिलाड़ियों के चोट के चलते रद्द कर दिया गया है। इससे इंग्लिश प्रीमियर लीग के 20वें दौर के मैचों की संख्या सात रह गई है। इससे पहले आर्सेनल-वोल्वस और लीड्स व एस्टन के मैच पहले ही रद्द कर दिए गए थे।

बोर्ड न्यूकैसल यूनाइटेड की मैच स्थगित करने का आवदेन स्वीकार कर लिया है। उसका कहना है कि कोविड-19 और चोट के चलते उसके पास मैदान में उतारने के लिए 13 खिलाड़ी नहीं हैं। पिछले तीन हफ्तों में कोरोना के चलते 16 मैच रद्द किए जा चुके हैं।
आर्सेनल में भी कोरोना का कहर
आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्तेटा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके चलते अब वह टीम के एक जनवरी को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में शामिल नहीं होंगे। वह ईपीएल के तीसरे मुख्य कोच होेंगे जो कोरोना के चलते एकांतवास में हैं
उनसे पहले क्रिस्टल पैलेस के पैट्रिक और एस्टन विला के स्टीवन गेरार्ड पॉजिटिव पाए गए थे। आर्सेनल ईपीएल के अपने पिछले सभी चारों मुकाबले जीते हैं। मिकेल मार्च 2020 में भी पॉजिटिव हुए थे।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta