खेल

इस टेनिस खिलाड़ी ने हारने के बाद भी उस दिन को जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहा और विजेता खिलाड़ी से मंगा आटोग्राफ

Bharti sahu
5 Oct 2020 10:43 AM GMT
इस टेनिस खिलाड़ी ने हारने के बाद भी उस दिन को जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहा और विजेता खिलाड़ी से मंगा आटोग्राफ
x
ऐसा कम ही होता है कि ग्रैंडस्लैम का कोई मैच 6.1, 6.1, 6.2 से हारने के बाद कोई टेनिस खिलाड़ी उस दिन को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहे और विजेता खिलाड़ी से उसके आटोग्राफ वाली शर्ट मांगे। अमेरिका के 20 वर्ष के क्वालीफायर सेबेस्टियन कोरडा ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में रफेल नडाल से हारने के बाद ऐसा ही किया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऐसा कम ही होता है कि ग्रैंडस्लैम का कोई मैच 6.1, 6.1, 6.2 से हारने के बाद कोई टेनिस खिलाड़ी उस दिन को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहे और विजेता खिलाड़ी से उसके आटोग्राफ वाली शर्ट मांगे। अमेरिका के 20 वर्ष के क्वालीफायर सेबेस्टियन कोरडा ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में रफेल नडाल से हारने के बाद ऐसा ही किया।ऐसा कम ही होता है कि ग्रैंडस्लैम का कोई मैच 6.1, 6.1, 6.2 से हारने के बाद कोई टेनिस खिलाड़ी उस दिन को अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल कहे और विजेता खिलाड़ी से उसके आटोग्राफ वाली शर्ट मांगे। अमेरिका के 20 वर्ष के क्वालीफायर सेबेस्टियन कोरडा ने फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में रफेल नडाल से हारने के बाद ऐसा ही किया।

कोरडा ने 12 बार के चैम्पियन नडाल से मिली हार के बाद कहा कि मैं बचपन से उनका दीवाना हूं। मैने उनका हर मैच देखा है, चाहे वह किसी भी टूर्नामेंट में खेल रहे हों। वह मेरे हीरो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरे जीवन का सर्वश्रेष्ठ पल है और मैं इससे बेहतर की कल्पना नहीं कर सकता था। कोरडा 1991 के बाद फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में पहुंचने वाले सबसे युवा अमेरिकी है। उनके माता पिता दोनों टेनिस खिलाड़ी रहे हैं ।

Next Story