खेल

पाकिस्तान - इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज में इयोन मोर्गन करेंगे

Bharti sahu
14 July 2021 11:24 AM GMT
पाकिस्तान - इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज में इयोन मोर्गन करेंगे
x
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 16 जुलाई से होने वाली टी-20 सीरीज में इंग्लिश टीम की कप्तानी इयोन मोर्गन करेंगे। इ


जनता से रिश्ता वेबडेस्क | पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 16 जुलाई से होने वाली टी-20 सीरीज में इंग्लिश टीम की कप्तानी इयोन मोर्गन करेंगे। इसकी घोषणा बुधवार को कर दी हई है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच हुई वनडे सीरीज में मोर्गन को शामिल नहीं किया गया था। इंग्लैंड ने अपनी एक नई वनडे टीम बनाई थी क्योंकि उनके स्क्वॉड में कई लोग कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। जिस कारण कई खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया था और बेन स्टोक्स को वनडे टीम की कमान थमाई थी।

लेकिन 50 ओवर वनडे वर्ल्ड कप के वर्ल्ड चैंपियन ने पाकिस्तान को 3-0 से वाइटवॉश कर दिया था। मंगलवार को इंग्लैंड ने पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से मात दी थी। इसमें जेम्स विंस ने अपना पहला शतक जड़ा था।लेकिन इस जीत के बाद भी वनडे टीम के सिर्फ चार खिलाड़ियों को टी-20 स्क्वॉड में शामिल किया गया हैं। इसमें शतकवीर जेम्स विंस का नाम नहीं है।
साकिब महमूद, लेविस ग्रेगोरी और मैच पार्किंसन 16 सदस्यीय टी-20 स्क्वॉड का हिस्सा हैं। इसके अलावा डेविड मलान भी इसका हिस्सा हैं। जोस बटलर भी काफ इंजरी के बाद टीम का हिस्सा बन गए हैं।
हालांकि स्टोक्स को भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले आराम दिया गया है। ये सीरीज अगस्त में शुरू होगी। उनके अलावा गेंदबाज मार्क वुड, क्रिस वोक्स और सैम करन भी टीम में नहीं हैं।
शेड्यूल-
जुलाई 16- इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान, पहला टी-20, ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंगघम
जुलाई 18- इंग्लैंड बनाम पाकिस्ताम, दूसरा टी-20, हेडिंग्ले, लीड्स
जुलाई 20- इंग्लैंड बनाम पाकिस्ताम, तीसरा टी-20, ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta