खेल

इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर IPL के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने पर दी प्रतिक्रिया...बोले यह बड़ी बात

Subhi
22 Jun 2021 5:04 AM GMT
इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर IPL के दूसरे चरण में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने पर दी प्रतिक्रिया...बोले यह बड़ी बात
x
राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बुरी खबर है, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने पुष्टि की है कि संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईपीएल-2021 के दूसरे चरण के लिए उनके उपलब्ध होने की संभावना नहीं है.

राजस्थान रॉयल्स के लिए एक बुरी खबर है, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने पुष्टि की है कि संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईपीएल-2021 के दूसरे चरण के लिए उनके उपलब्ध होने की संभावना नहीं है. आईपीएल के बाकी मैचों और इंग्लैंड के बांग्लादेश (England) और पाकिस्तान (Pakistan) के सीमित ओवरों के दौरे के कार्यक्रम में टकराव होने की संभावना है. IPL 2021: एरॉन फिंच का बड़ा बयान, कहा- आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में वापसी करना मुश्किल होगा

बटलर ने कहा कि आम तौर पर आईपीएल की तिथियों का किसी अन्य अंतरराष्ट्रीय मैचों से टकराव नहीं होता है जिससे इस टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होना आसान होता है. जब इसके कार्यक्रम का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से टकराव होगा तो मेरा मानना है कि इंग्लैंड को प्राथमिकता मिलेगी. बता दें कि आगामी 23 जून से इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होनी है. बटलर इंग्लैंड टीम के साथ रहेंगे. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज को उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में वापसी करेंगे.
आईपीएल को जैव सुरक्षित वातावरण में कोविड-19 के कई मामले पाए जाने के बाद मई में 29 मैचों के आयोजन के बाद स्थगित कर दिया गया था.
बता दें कि विस्फोटक बल्लेबाज बटलर ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 7 पारियों में 254 रन बनाए थे जिसमें एक शतक भी शामिल था. इंग्लैंड टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज भी खेलेगी जो कार्यक्रम आईपीएल से टकरा सकता है.
आईपीएल की बहाली पर पहला मुकाबला यूएई में 19 सितंबर को खेला जा सकता है, जबकि फाइनल 15 अक्टूबर को होने की संभावना है. बटलर को न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आराम दिया गया था. इंग्लैंड ने बटलर के अलावा अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए आराम दिया था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta