खेल

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान

Gulabi
4 July 2021 12:34 PM GMT
इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम का किया ऐलान
x
इंग्लैंड की टीम

ENG Vs PAK: पाकिस्तान के साथ 8 जुलाई से होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने टीम का एलान कर दिया है. इंग्लैंड ने इस सीरीज के लिए अपनी वही वनडे टीम बरकार रखी है जो श्रीलंका के खिलाफ खेल रही थी. इंग्लैंड ने चोट से स्वस्थ हो चुके बेन स्टोक्स को शामिल नहीं किया है.


स्टोक्स को आईपीएल 2021 के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद से वह राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. स्टोक्स चोट से उबरने के बाद टी20 ब्लास्ट में डरहम के लिए खेल रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में चोटिल हुए जोस बटलर जो अभी रिकवर कर रहे हैं, उनको भी टीम में नहीं लिया गया है. जोस बटलर की वापसी को लेकर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भी टीम में जगह नहीं दी गई है. जोफ्रा आर्चर पिछले चार महीने में दो ऑपरेशन से गुजरे हैं. जोफ्रा आर्चर ने हालांकि अब गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू कर दी है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जोफ्रा आर्चर को टी20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज के मद्देनज़र फिलहाल आराम पर रहने की हिदायत ही दी जाएगी.

टॉम बेंटन को मिली टीम में जगह

डेविड मलान को हालांकि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में जगह नहीं दी गई है. टॉम बेंटन ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में उनकी जगह ली थी और पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी उन्हें टीम बरकरार रखा गया है.

इंग्लैंड ने श्रीलंका को पहले दो वनडे में हराया है. इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम के बीच पहला वनडे कार्डिफ में आठ जुलाई को खेला जाएगा. दूसरा वनडे 10 जुलाई को लॉर्ड्स और 13 जुलाई को तीसरा वनडे एजबस्टन में खेला जाएगा.

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जैसन रॉय, जोए रूट, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम करेन, डेविड विली, टॉम करेन, आदिल राशिद, मार्क वुड, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, लियाम डावसन, जॉर्ज गाटरेन और टॉम बेंटन.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta