खेल

ENG vs PAK : तीसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को चटाई धूल, 2-1 से सीरीज किया अपने नाम

Subhi
21 July 2021 5:05 AM GMT
ENG vs PAK : तीसरे टी-20 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को चटाई धूल, 2-1 से सीरीज किया अपने नाम
x
आदिल राशिद की दमदार गेंदबाजी और जेसन रॉय की तूफानी बल्लेबाजी की मदद से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीसरे टी-20 में तीन विकेट से हरा दिया।

आदिल राशिद की दमदार गेंदबाजी और जेसन रॉय की तूफानी बल्लेबाजी की मदद से इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीसरे टी-20 में तीन विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मेजबान इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज अपे नाम कर लिया। इस मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 154 रनों का स्कोर खड़ा था, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 19.4 ओवर में 155 रन बनाए।

पाकीस्तान के लिए बल्लेबाजी में मोहम्मद रिजवान एक बार फिर उम्मीदों पर खड़े उतरे। उन्होंने मैच में अपनी टीम के लिए सबसे अधिक 57 गेंद में नाबाद 76 रनों की पारी खेली। रिजवान के अलावा पाकिस्तान के लिए और कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरे इंग्लैंड ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय और जोस बटलर ने टीम को तूफानी शुरूआत दिलाई। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 67 रनों की साझेदारी हुई।

रॉय अपनी टीम के लिए 36 गेंद में 64 रनों की पारी खेली। अपनी इस पारी में उन्होंने 12 चौके और 1 छक्का भी लगाया। इसके अलावा बटलर ने 21 रनों का योगदान दिया।

वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे डेविड मलान ने 31 रन बनाए जबकि कप्तान इयोन मोर्गन 12 गेंद में 2 छक्के और एक चौके की मदद से 21 रन जोड़े।

इस दौरान पाकिस्तान के लिए मोहम्मद हफीज ने सबसे अधिक 3 विकेट अपने नाम किया। वहीं इमाद वसीम, हसन अली, उस्मान कादिर और शादाब खान को एक-एक सफलता हासिल हुई।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta